बांदा: नाबालिग को खेत में खींचकर दुष्कर्म, दरिंदगी के बाद आरोपी ने फोटो खींच लगाया स्टेटस

यूपी के बांदा में फिर दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ एक युवक ने रेप की घटना को…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में फिर दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ एक युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया गया. आरोप है कि दरिंदगी के बाद युवक ने फोटो खींच स्टेटस भी लगाया था. फिलहाल पुलिस ने मामला संज्ञान में आते ही रेप की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक को जेल भेज दिया है. बांदा में लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि यह मामला बांदा के अतर्रा थाना के एक गांव का है, जहां की रहने वाली एक नाबालिग लड़की पशु बाड़े तो काम कर घर लौट रही थी, उसी दौरान गांव के एक युवक ने नाबालिग को दबोच लिया.

आरोप है कि युवक नाबालिग को खेत में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. युवक के चंगुल से छूट नाबालिग घर पहुच परिजनों को आपबीती बताईय परिजनों ने पुलिस में शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है. बताया जा रहा है लड़की और लड़का एक दूसरे को पहले से जानते हैं.

वहीं इस घटना पर ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि अतर्रा थाना क्षेत्र में एक मामला सामने आया है. जिसमें अभी तक कि जांच में लड़का-लड़की दोनों नाबालिग थे. काफी दिनों से रिलेशन में थे, एक केस 376 का दर्ज दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बांदा में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के सवालों पर उन्होंने कहा कि लगातार लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है.

मुलायम के बिना पहले चुनाव में अखिलेश को परिवार पर भरोसा! जानिए क्या है SP चीफ की प्लानिंग?

    follow whatsapp
    Main news