बागपत: घर के बाहर बैठे थे 60 वर्षीय बुजुर्ग, हमलावरों ने फरसे से हमला कर मौत के घाट उतारा

भाषा

• 07:02 AM • 03 Sep 2022

Baghpat News: बागपत जिले के चांदीनगर में खेकड़ा कोतवाली के अंतर्गत विनयपुर गांव में अज्ञात हमलावरों द्वारा फरसे से हमला कर 60 वर्षीय एक व्‍यक्ति…

UPTAK
follow google news

Baghpat News: बागपत जिले के चांदीनगर में खेकड़ा कोतवाली के अंतर्गत विनयपुर गांव में अज्ञात हमलावरों द्वारा फरसे से हमला कर 60 वर्षीय एक व्‍यक्ति को गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है, जिसकी बाद में उपचार के दौरान मौत हो गई. मृतक के भतीजे ने अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध तहरीर दी है.

यह भी पढ़ें...

खेकड़ा पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए शनिवार को बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि विनयपुर निवासी लगभग 60 वर्षीय दाऊद अली पुत्र हाकम अली पर कुछ लोंग धारदार हथियार से हमला कर फरार हो गए हैं.

उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल दाऊद अली को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शनिवार सुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

कुमार के अनुसार मृतक के भतीजे नदीम ने अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है और पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है.

उधर, गांव में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना उस समय हुई जब शुक्रवार की रात दाऊद अली अपने भतीजे नईम व एक अन्य अकरम के साथ मकान के बाहर दरवाजे पर बैठे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हमलावर छह से ज्यादा बाइक पर सवार हो कर आये थे.

बागपत: महिला ने दो साल के मासूम को चलती कार के सामने फेंका, हुई दर्दनाक मौत

    follow whatsapp
    Main news