आजमगढ़: भाई ने बहन का गला काटकर हत्या कर दी, सामने आई ये वजह

राजीव कुमार

• 02:42 PM • 23 May 2022

आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना अंतर्गत ग्राम इब्राहिमपुर में संदिग्ध हालत में घर के अन्दर चौकी पर एक महिला का शव मिलने पर सनसनी फैल गई.…

UPTAK
follow google news

आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना अंतर्गत ग्राम इब्राहिमपुर में संदिग्ध हालत में घर के अन्दर चौकी पर एक महिला का शव मिलने पर सनसनी फैल गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूछताछ में यह बात सामने आई कि भाई ने ही धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया है.

यह भी पढ़ें...

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम इब्राहिमपुर निवासी 21 वर्षीय नौशाद अपनी बहन हाजरा खातून 25 के साथ रहता था. बड़ा भाई अफरोज मोहम्मदाबाद गोहना में रहता है. बहन हाजरा अविवाहित है. भाई गांव में ठेला लगाता है और शादी में शामियाना और बर्तन ढोने का काम करता है.

सोमवार को घटना के दिन वह काम कर घर आया तो बहन से खाना मांगा. बहन ने खाना नहीं बनाया था. इस बात पर गुस्साए भाई ने पहले बहन को चप्पल से मारा. फिर पास में रखे सब्जी काटने के चाकू से उसे मौत के घाट उतार दिया. मृतका तीन भाई बहन में दूसरे नम्बर पर थी. माता-पिता पहले ही गुजर गये थे.

इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा करते हुए एसपी आजमगढ़ ने बताया कि पारिवारिक विवाद में सगे भाई ने बहन को धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी है. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

महिला की कब्र से लाश निकली तो मर्डर की ये कहानी आई सामने, आरोपी पति ने बताई हत्या की वजह

    follow whatsapp
    Main news