गाजियाबाद में सड़क हादसे के बाद ऑटो चालकों ने चिकित्सक को पीटा, मामला दर्ज

भाषा

• 09:20 AM • 07 Sep 2022

गाजियाबाद जिले में मसूरी थाना क्षेत्र के डासना कस्बे में सोमवार को एक सड़क हादसे के बाद ऑटो रिक्शा चालकों ने एक चिकित्सक की पिटाई…

UPTAK
follow google news

गाजियाबाद जिले में मसूरी थाना क्षेत्र के डासना कस्बे में सोमवार को एक सड़क हादसे के बाद ऑटो रिक्शा चालकों ने एक चिकित्सक की पिटाई कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार, चिकित्सक नाजिम अपने बीमार पिता को अस्पताल से घर छोड़कर अपनी कार से क्लीनिक जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार ऑटो रिक्शा से कार की टक्कर हो गई. उन्होंने बताया कि इसके बाद ऑटो चालक ने अपने साथियों को बुलाया और उन्होंने चिकित्सक को वाहन से खींचकर बेरहमी से पीटा.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि हमले में चिकित्सक की आंख पर गंभीर चोट आई है, जिससे उनकी दृष्टि प्रभावित हुई है. उन्होंने बताया कि चिकित्सक ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है. राजा ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज हासिल कर आसिम, फरमान, रिजवान, मोहसिन और दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. राजा ने बताया कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

गाजियाबाद: लिफ्ट में डॉग बाइट का मामला, ओनर पर निगम ने लगाया जुर्माना, कही ये बात

    follow whatsapp
    Main news