संभल में पुल‍िस और पशु तस्‍करों में मुठभेड़, दो तस्करों को गोली लगी, एक पुलिसकर्मी घायल

अभिनव माथुर

• 09:06 AM • 02 Feb 2023

यूपी के संभल जनपद के असमोली थाना क्षेत्र के गांव में पिकअप गाड़ी में सवार आधा दर्जन पशु तस्करों से पुलिस की जबरदस्त मुठभेड़ हुई.…

UPTAK
follow google news

यूपी के संभल जनपद के असमोली थाना क्षेत्र के गांव में पिकअप गाड़ी में सवार आधा दर्जन पशु तस्करों से पुलिस की जबरदस्त मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान दो पशु तस्कर और एक पुलिसकर्मी, गोली लगने से घायल हो गए हैं. वहीं पुलिस ने कांबिंग के दौरान मौके से भागने की कोशिश कर रहे दो अन्य पशु तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक पशु तस्कर अभी फरार है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, असमोली थाना क्षेत्र में लगातार पशुओं के चोरी होने की घटनाएं सामने आ रही थी. गुरुवार को एक बार फिर पशु चोरी करके ले जाने की जानकारी असमोली थाना प्रभारी संजय कुमार को मिली.

पुलिस टीम ने सैदपुर जसकोली गांव में पहुंचकर पशुओं से भरी पिकअप गाड़ी में सवार पशु तस्करों को घेर लिया. पुलिस को देखते ही गाड़ी में सवार पशु तस्करों ने गाड़ी से उतरकर पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की तो पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग करते हुए मुकाबला किया. इस दौरान पशु तस्कर खेत में घुसी तो पुलिस टीम ने खेत की चारों तरफ से घेराबंदी करके पशु तस्करों से मुकाबला किया.

इस तरह से पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के दौरान 2 पशु तस्कर गोली लगने से घायल होने के बाद गिरफ्तार हुए हैं. वहीं एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुआ है.

मामले की जानकारी मिलने पर एसपी चक्रेश मिश्रा,एडिशनल एसपी श्रीश्चंद और सीओ जितेंद्र कुमार कई थानों के पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. जहां कांबिंग के दौरान पुलिस ने दो अन्य पशु तस्करों को भी खेतों से गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक पशु तस्कर मौके से फरार हो गया है. वहीं पुलिस ने घायल पशु तस्करों और सिपाही को उपचार के लिए अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया है. उधर पुलिस ने पिकअप गाड़ी से चोरी करके ले जाए जा रहे पशु बरामद किए है. एसपी चक्रेश मिश्रा का कहना है कि असमोली थाना क्षेत्र के सैदपुर जखोली गांव से नकाब लगाकर पशुओं के चोरी होने की जानकारियां मिल रही थी. पुलिस टीम के द्वारा घेराबंदी की गई. इस दौरान दो बदमाश इकराम उर्फ कलुआ और उमर के पैर में गोली लगी है. इसी के साथ इनके दो अन्य साथी भी मौके से गिरफ्तार किए गए हैं. मुठभेड़ करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम दिया जाएगा.

यूपी विधान परिषद की पांच सीटों के लिए मतदान समाप्त, मतगणना दो फरवरी को

    follow whatsapp
    Main news