अलीगढ़: रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से रेप करने के आरोप में सिपाही गिरफ्तार

अकरम खान

• 11:22 AM • 08 May 2022

अलीगढ़ के अतरौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपने रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से रेप करने के आरोप में एक सिपाही को गिरफ्तार किया…

UPTAK
follow google news

अलीगढ़ के अतरौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपने रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से रेप करने के आरोप में एक सिपाही को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी सिपाही को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है. बता दें कि आरोपी सिपाही को निलंबित भी कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 साल की लड़की एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने अपने ननिहाल आई थी. परिवार का रिश्तेदार बुलंदशहर में तैनात पुलिसकर्मी धर्म सिंह भी गांव आया था.

आरोप है कि सिपाही शुक्रवार रात लड़की को बहला-फुसलाकर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाया और पड़ोस के एक गांव में ले जाकर उससे रेप किया.

लड़की का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उसे इस घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. सूत्रों ने बताया कि लड़की बाद में बमुश्किल अपने घर पहुंची और पूरी घटना के बारे में परिजन को बताया .उसके बाद पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी सिपाही को शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया. लड़की की मेडिकल रिपोर्ट में उससे बलात्कार किए जाने की पुष्टि हुई है.

सूत्रों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान तथा पोक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

अब बिना केस दर्ज के पूछताछ के लिए मौखिक रूप से नहीं बुला पाएगी यूपी पुलिस

    follow whatsapp
    Main news