पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से कार सवारों ने उठा ली 3 साल की बच्ची, यूं की गई बरामद

भाषा

• 03:05 AM • 13 Oct 2021

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मंगलवार, 12 अक्टूबर को सिविल लाइंस इलाके में पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) के सामने से दो साल की बच्‍ची का…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मंगलवार, 12 अक्टूबर को सिविल लाइंस इलाके में पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) के सामने से दो साल की बच्‍ची का कथित तौर पर कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया. इसके बाद अलीगढ़ पुलिस ने घटना के कुछ घंटों के अंदर बच्ची को बरामद करने का दावा किया.

यह भी पढ़ें...

अलीगढ़ पुलिस के अनुसार, बच्‍ची के माता-पिता प्रवासी मजदूर हैं. पुलिस ने बताया कि पीसीआर के ठीक सामने एक निर्माण परियोजना में बच्ची के माता-पिता काम कर रहे थे और बच्ची सड़क किनारे सो रही थी. पुलिस के मुताबिक, इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे कार सवार बदमाशों में से एक ने बच्ची को उठा लिया और मौके से फरार हो गए. बकौल पुलिस, घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने शहर में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया.

अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी ने बताया कि मंगलवार शाम को बच्ची को बरामद कर लिया गया और बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि, उन्होंने इस घटना से संबंधित ज्यादा विवरण साझा नहीं किया.

अलीगढ़ में बंदरों का आतंक, ‘अब तक 60 से ज्यादा बच्चों पर किया हमला’

    follow whatsapp
    Main news