Varanasi Tak: मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य लाभ के लिए नवरात्रि में मां से प्रार्थना

रोशन जायसवाल

• 09:08 AM • 03 Oct 2022

Mulayam Singh Yadav Health Updates: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की रविवार को तबीयत…

follow google news

Mulayam Singh Yadav Health Updates: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की रविवार को तबीयत अचानक से बिगड़ने के बाद से ही उनके समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं में चिंता की लहर दौड़ पड़ी है. सभी अपने-अपने तरीके से ईश्वर से प्रार्थना करके मुलायम सिंह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए कामना करने में जुटे हैं.

यह भी पढ़ें...

नवरात्रि पर्व को देखते हुए वाराणसी में भी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं ने अपने घर पर मां दुर्गा के सम्मुख हवन-पूजन-यज्ञ किया और मुलायम सिंह के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की. मां दुर्गा से प्रार्थना करने वाले सपा कार्यकर्ताओं ने उम्मीद जताई कि मुलायम सिंह जल्द से जल्द स्वस्थ होकर एक बार फिर सभी के बीच में लौटेंगे.

स्थानीय सपा नेता सत्यप्रकाश सोनकर (Satyaprakash Sonkar) ने बताया कि आज के युग के महानायक नेता जी के तबीयत खराब होने की सूचना हम लोगों को मिली. इसके बाद उनके दीर्घायु के लिए हम लोग प्रार्थनारत हैं. हम लोग लगातार नेता जी के स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं.

अभी कैसी है मुलायम की तबीयत?

बता दें कि मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक होने के बाद उन्हें रविवार को मेदांता के आईसीयू में भर्ती कराया गया. मुलायम के समर्थक लगातार उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं.

इस बीच सोमवार दोपहर 1.59 बजे समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर मुलायम के स्वास्थ्य की लेटेस्ट जानकारी दी. पार्टी ने बताया, “नेताजी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की ‘क्रिटिकल केयर यूनिट’ में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. नेताजी से मिलना और अस्पताल के अंदर जाना संभव नहीं है इसलिए आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं. नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी समय समय पर दी जाती रहेगी.”

इस मामले से जुड़ी वीडियो रिपोर्ट को खबर की शुरुआत में शेयर किए गए Varanasi Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखें.

CM योगी ने फोन पर अखिलेश से पूछी मुलायम सिंह की कुशलक्षेम, डॉक्टरों से कही ये बात

    follow whatsapp
    Main news