बांदा में नोटिस देने पहुंची पुलिस की टीम पर घात लगाए दबंगों ने किया वार, कई जवान जख्मी

यूपी के बांदा में नोटिस देने गयी पुलिस टीम पर दबंगो ने जानलेवा हमला कर दिया. जवानों को ईंट-पत्थर और डंडों से पीट-पीटकर पूरे गांव…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में नोटिस देने गयी पुलिस टीम पर दबंगो ने जानलेवा हमला कर दिया. जवानों को ईंट-पत्थर और डंडों से पीट-पीटकर पूरे गांव में दौड़ाया. घायल जवानों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

यह भी पढ़ें...

घटना में चार में से दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बाद में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी और फरार हमलावरों की तलाश में जुट गयी है.

जानकारी के मुताबिक जिले के बबेरू थाना क्षेत्र के पड़री गांव में 5 लोगों के खिलाफ बलवा सहित गंभीर धाराओं में कोतवाली बबेरू में मामला दर्ज हुआ था जिसका नोटिस रिसीव कराने 4 पुलिसकर्मियों की टीम गांव पहुंची थी. पहले से पुलिस टीम के इंतजार में घात लगाकर बैठे हमलावरों ने ईंट पत्थर, लाठी डंडों से सिपाहियों पर हमला कर दिया

पुलिस की टीम को दबंगों ने पूरे गांव में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. सभी सिपाही किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकले और ग्राम प्रधान के घर पहुंचकर अपनी जान बचाई.

दो सिपाहियों को गम्भीर रूप से चोटें आयी हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है. सिपाहियों की सूचना पर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया है. हमलावर फिलहाल मौके से फरार बताये जा रहे हैं. लेकिन पुलिस ने 4 परिवार के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए पकड़ लिया है.

घटना में सिपाही सुखबीर सिंह गंभीर रूप से घायल हैं. एसएचओ बबेरू अरुण कुमार पाठक ने बताया कि पड़री गांव में मामले को लेकर 4 सिपाही नोटिस तामील कराने गए थे, जिनके ऊपर ईंट पत्थरों से हमला कर दिया गया. जिसमें 2 सिपाही घायल हुए हैं. जिनका इलाज कराया जा रहा है. हमला करने वालों की तलाश की जा रही है. 4 महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है.

बांदा: 60 साल के बुजुर्ग ने नाबालिग बच्ची से किया रेप? पुलिस ने की ये कार्रवाई

    follow whatsapp
    Main news