मुख्तार अंसारी की मौत पर समाजवादी पार्टी का पहला रिएक्शन आया, श्रद्धांजलि देते हुए ये कहा

यूपी तक

28 Mar 2024 (अपडेटेड: 28 Mar 2024, 11:29 PM)

बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता और माफिया मुख्तार अंसारी का गुरुवार को निधन हो गया. बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की तबीयत अचानक बिगड़ गई.

UPTAK
follow google news

Mukhtar Ansari News: बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता और माफिया मुख्तार अंसारी का गुरुवार को निधन हो गया. बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की तबीयत अचानक बिगड़ गई. मुख्तार को रात करीब 8 बजे बांदा मेडिकल कॉलेज लाया गया. यहां 9 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन बाहुबली जिंदगी से ये जंग हार गया. बाद में मेडिकल कॉलेज से जारी हुए मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि कार्डिएक अरेस्ट होने से मुख्तार अंसारी का निधन हो गया. इस बीच मुख्तार अंसारी के निधन पर समाजवादी पार्टी की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है. 

यह भी पढ़ें...

सपा ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से इस बारे में एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में लिखा गया है, 'पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल, दुःखद. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो. विनम्र श्रद्धांजलि!' सपा के इस ट्वीट को यहां नीचे देखा जा सकता है. 

 

 

फिलहाल मुख्तार अंसारी के परिजन गाजीपुर से बांदा के लिए निकल गए हैं. 

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी यूपी के मऊ से पांच बार विधायक रह चुके हैं. इनमें दो बार वह बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से भी विधायक रहे. मुख्तार अंसारी ने बाद में अपनी पार्टी कौमी एकता दल के नाम से भी बनाई थी. मुख्तार अंसारी के दादा मुख्तार अहमद अंसारी इंडियन नेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके हैं. मुख्तार अंसारी का जन्म 30 जून 1963 को हुआ था.

    follow whatsapp
    Main news