मुरादाबाद में इन मुस्लिम लड़कियों ने न सिर्फ केक काटा, सीएम योगी के लिए कह दी ये बड़ी बात

जगत गौतम

• 03:21 PM • 05 Jun 2023

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज 51वां जन्मदिन है. पूरे प्रदेश में योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ अलग-अलग स्थानों पर मनाया…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज 51वां जन्मदिन है. पूरे प्रदेश में योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ अलग-अलग स्थानों पर मनाया जा रहा है. मगर सीएम योगी के जन्मदिन के मौके पर मुरादाबाद में एक अलग ही तस्वीर देखने को मिली है. मुरादाबाद के अशरफ नगर नसीरपुर डिंगरपुर संभल रोड पर स्थित एक मदरसे की छात्राओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन केक काटकर मनाया.

यह भी पढ़ें...

मदरसा अल जामिया तुल साबिरा लिल बिनात की छात्राओं और मौलाना ने मिलकर योगी आदित्यनाथ के लिए केक काटा. साथ ही साथ केक काटते समय सभी ने तालियां बजाते हुए योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मनाया और मोबाइल में योगी आदित्यनाथ की फोटो भी लगाई.

उन्होंने योगी आदित्यनाथ के लिए दुआ की कि वह प्रदेश के मुख्यमंत्री बने रहें . साथ ही साथ छात्राओं ने एक दूसरे को केक खिलाकर अपनी खुशी भी जाहिर की.

एक छात्रा ने बताया कि हमारे मदरसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मनाया गया है और उसी में हमने भी हिस्सा लिया है. खुशी में हमने केक काटा है.

मौलाना नाजिम अशरफी ने बताया कि सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ का 51वां योम्म ए पैदाइश है. उसी के सिलसिले में यहां केक काटा गया है. बच्चों ने आपस में एक दूसरे को केक खिलाकर खुशी का इजहार किया है.

    follow whatsapp
    Main news