मुरादाबाद: भगवान शंकर पर विवादित टिप्पणी का आरोप, सपा एमएलसी लाल बिहारी यादव पर हुआ केस

जगत गौतम

• 11:50 AM • 09 Jun 2022

मुरादाबाद के कांठ थाना में विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सपा एमएलसी लाल बिहारी यादव पर केस दर्ज हुआ है. सपा एमएलसी पर भगवान शंकर…

UPTAK
follow google news

मुरादाबाद के कांठ थाना में विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सपा एमएलसी लाल बिहारी यादव पर केस दर्ज हुआ है. सपा एमएलसी पर भगवान शंकर पर विवादित टिप्पणी का आरोप लगाया है. बजरंग दल के जिला गौ सेवा प्रमुख सतेंद्र ठाकुर की तहरीर पर मुरादाबाद पुलिस ने कांठ थाना में 153-A एवं 153-B धाराओं में केस दर्ज कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

सीओ कांठ ने इस संबंध में बताया कि कांठ थाने पर शिकायतकर्ता सत्येंद्र ठाकुर की तरफ से एक तहरीर दी गई थी. इसके आधार पर मुकदमा 213 पंजीकृत किया गया है. पुलिस अब इस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

आपको बता दें कि जबसे ज्ञानवापी में कथित तौर पर शिवलिंग मिलने का दावा न्यायालय में गया है, तब से देश भर में इस पर डिबेट्स हो रही हैं. तमाम नेता भी इस दौरान अपने विचार रख रहे हैं. मगर जबसे बीजेपी नेत्री नुपुर शर्मा का विवादित बयान सामने आया है, उसके बाद से तमाम नेताओ के बयानों पर सवाल उठ रहे हैं.

इसी क्रम में एमएलसी लाल बिहारी यादव के भगवान शंकर पर दिए गए एक बयान को भी विवादित बताते हुए केस दर्ज कराया गया है. केस करने वाले सतेंद्र ठाकुर ने कहा है कि सपा एमएलसी ने किया 130 करोड़ सनातन धर्मियों की आस्था का अपमान किया है.

    follow whatsapp
    Main news