‘आशिक हूं मैं, कातिल भी हूं…’ दूल्हे ने बोला फिल्मी डायलॉग, तो दुल्हन ने कर दिया शादी से इनकार

दुर्गाकिंकर सिंह

13 Mar 2023 (अपडेटेड: 13 Mar 2023, 11:40 AM)

‘आशिक हूं मैं , कातिल भी हूं , सबके दिलों में शामिल भी हूं मैं… मैं लड़की की मांग भर कर मरते दम तक उसे…

UPTAK
follow google news

‘आशिक हूं मैं , कातिल भी हूं , सबके दिलों में शामिल भी हूं मैं… मैं लड़की की मांग भर कर मरते दम तक उसे यहां से लेकर जाऊंगा’ आप सोच रहे होंगे कि यह तो किसी फिल्म का डायलॉग है. जी हां, यह फिल्म का डायलॉग जरूर है, लेकिन यह डायलॉग शादी में आए हुए दूल्हे के द्वारा जयमाल स्टेज पर बोलना उसे भारी पड़ गया और दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से मना कर दिया. उसके बाद मामला थाने पहुंच गया.

यह भी पढ़ें...

जानें पूरा मामला

मऊ जनपद के थाना कोपागंज क्षेत्र के दोस्तपूरा मोहल्ले में आजमगढ़ जनपद के फूलपुर तहसील क्षेत्र के बटुईपारा से बारात आई थी. लड़की वालों ने बहुत ही धूमधाम से आयी हुई बारात का स्वागत भी किया. उसके बाद जयमाल की तैयारी होने लगी. पहले दूल्हा स्टेज पर पहुंचा और वहां पहुंचते ही वह फिल्मी डायलॉग बोलने लगा. पहले तो लोग समझ नहीं पाए, लेकिन बाद में काफी समझाने के बाद भी जब वह नहीं माना तब लोगों की यह समझ में आया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. वह जबरदस्ती शादी करके दुल्हन को ले जाने की जिद पर अड़ा हुआ था. काफी समझाने के बाद भी वह नहीं माना तो लड़की के पिता ने पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलने के बाद कोपागंज थाने की पुलिस गांव में शादी स्थल पर पहुंची और दूल्हे को लेकर थाने चली आई. लड़की के पिता और रिश्तेदारों ने यह फैसला किया कि हम अपनी लड़की की जिंदगी बर्बाद नहीं करेंगे और अब यह शादी नहीं होगी. पुलिस ने लड़की के परिवार वालों को शादी में हुए खर्चें को लड़के वालों से दिलाने का भरोसा भी दिलाया है.

लड़की के पिता ने क्या कहा?

इस पूरे मामले को लेकर लड़की के पिता बाल कुमार सोनकर ने बताया कि बारात हमारे घर पर आई हुई थी और जब जयमाल हो रहा था, तब लड़का ने पहले सही काम किया है लेकिन फिर बाद में गलत हरकत करने लगा. लोगों के समझाने के बाद भी वह नहीं माना है. जब पुलिस आई है तब पुलिस के सामने भी वह ऐसी ही हरकत कर रहा था. उसको 3 घंटे से हम लोग समझा रहे थे और पुलिस के सामने भी मौका दिया गया है. पुलिस के सामने स्टेज पर चढ़कर पागलों के जैसी हरकत करने लगे था. उसके साथ हमने दूल्हे से लड़की की शादी नहीं करने का फैसला लिया.

    follow whatsapp
    Main news