गाजियाबाद: सीएम योगी के खिलाफ अभद्र भाषा का कर रहा था प्रयोग, अब पुलिस ने पैरों पर चलने लायक भी न छोड़ा!

मयंक गौड़

• 11:48 AM • 03 Jan 2024

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना एक युवक को भारी पड़ गया. एक वायरल वीडियो का…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना एक युवक को भारी पड़ गया. एक वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने सीएम योगी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, सोशल मीडिया पर गाजियाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुस्लिम शख्स सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा था. वो बेखौफ होकर जो मन में आ रहा था बस बोले जा रहा था.

शख्स चिल्ला-चिल्लाकर सीएम योगी के खिलाफ उल्टी-सीधी बातें कर रहा था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर के गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी शख्स अब अपने पैरों पर सही से चल भी नहीं पा रहा है.

एक यूट्यूबर को दिए गए गए एक इंटरव्यू के दौरान यह शख्स योगी आदित्यनाथ के लिए बेहद अभद्र टिप्पणी करता नजर आ रहा था. इस पूरे मामले में पुलिस के अनुसार, 22 दिसंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक व्यक्ति सीएम योगी का नाम लेते हुए धार्मिक भावनाओं और उन्माद फैलाने के उद्देश्य से भड़काऊ बातें कर रहा था.

मसूरी थाना क्षेत्र के एसीपी नरेश कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना मसूरी पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है. 2 जनवरी को आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान वसीम निवासी मेरठ के रुप में हुई है जो कि थाना मसूरी क्षेत्र में किराये के मकान में रह रहा था. आरोपी के खिलाफ अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news