होली खेल बाथरूम में घुसे पति-पत्नी, बाहर नहीं आए तो बच्चों ने मचाया शोर पर हो चुकी थी देर

मयंक गौड़

• 09:00 AM • 09 Mar 2023

Ghaziabad news: गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. बाथरूम में नहाने गए एक दंपत्ति की अंदर ही मौत हो गई.आशंका…

UPTAK
follow google news

Ghaziabad news: गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. बाथरूम में नहाने गए एक दंपत्ति की अंदर ही मौत हो गई.आशंका जताई जा रही है कि पति-पत्नी बाथरूम में लगे गैस गीजर से निकलने वाली किसी गैस की चपेट में आ गए. बाथरूम का दरवाजा बंद होने और सही वेंटिलेशन ना होने से उनकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को बाहर निकाला है. पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है और पूरे मामले में जांच भी की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

घटना मुरादनगर थाना क्षेत्र में मेन रोड स्थित अग्रसेन मार्केट इलाके की है. यहां होली के दिन बुधवार को बाथरूम में नहाते वक्त पति पत्नी की गैस गीजर की वजह से दुखद मौत हो गई.होली के दिन हुई इस घटना से परिवार और आसपास में गम का माहौल है.

होली खेलने के बाद बाथरूम में गए थे नहाने

दरसल अग्रसेन मार्केट में दीपक गोयल (40 वर्ष) अपनी पत्नी शिल्पी (35 वर्)ष और दो छोटे बच्चों के साथ रहते थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों पति-पत्नी होली खेलने के बाद शाम करीब चार बजे बाथरूम में नहाने के लिए चले गए. घंटों तक भी जब वे बाहर नहीं निकले तो बच्चों ने शोर मचाया. परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए. अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर परिवार के लोगों ने दरवाजा तोड़कर दोनों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला. देखने पर पता चला कि गैस गीजर चल रहा था. बाथरूम में वेंटिलेशन की व्यवस्था नहीं की गई थी. परिवार के लोगों ने आनन-फानन में दोनों पति पत्नी को गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया.

घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया गया. उधर, होली के दिन हुई इस घटना से परिवार में कोहराम मचा है. दोनों के छोटे बच्चे हैं. उनका रो-रो कर बुरा हाल है. जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई, तो इलाके में भी मातम पसर गया.

    follow whatsapp
    Main news