माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता की पहली बार तस्वीर आई सामने, तलाश में है पुलिस

संतोष शर्मा

• 12:53 PM • 26 Mar 2023

Uttar Pradesh News: बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज लाया जा रहा है. 45 पुलिसवालों की टीम…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज लाया जा रहा है. 45 पुलिसवालों की टीम साबरमती जेल से अतीक को लेकर रवाना हो चुकी है. इसी बीच उमेश पाल हत्याकांड में फरार शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की तस्वीर सामने आई है. बता दें कि यूपी तक को सबसे शाइस्ता परवीन मिली है. बता दें कि अब तक शाइस्ता परवीन जब भी मीडिया या कैमरे के सामने आई, वो हमेशा नकाब में ही दिखी है.

यह भी पढ़ें...
शाइस्ता की पहली बार तस्वीर आई सामने

गौरतलब है कि प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद शाइस्ता परवीन को पुलिस कई दिनों से तलाश रही है. शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी में सबसे बड़ा रोड़ा यह अटका था कि पुलिस के पास अभी तक माफिया की पत्नी का फोटो नहीं था. अब शाइस्ता परवीन की फोटो सामने आई है. आमतौर पर नकाब में दिखने वाली शाइस्ता इस तस्वीर में कुछ खाती हुई दिख रही है. बता दें कि शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड में 25 हजार की इनामी हैं.

यूपी पुलिस की रडार पर है अतीक का परिवार

बता दें कि शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है. माना जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या के बाद शूटर शाइस्ता परवीन से मिलने गए थे. गौरतलब है कि 24 फरवरी को धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयंतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हमले में घायल एक दूसरे सुरक्षाकर्मी की भी लखनऊ के एसजीपीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. इस हत्याकांड के बाद उमेश पाल की पत्नी ने पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और दो बेटों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस इस घटना को लेकर अतीक से जुड़े लोगों पर कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें – करोड़ों की जमीन पर अवैध कब्जा, 100 से ज्यादा मुकदमें…देखें अतीक अहमद की क्राइम कुंडली

    follow whatsapp
    Main news