जब मंच से सीधे यूपी वालों को मारने की बात कर रहे थे राज ठाकरे!

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे के लिए इन दिनों अयोध्या और उत्तर भारत बहुत महत्वपूर्ण हो गया है. उनका 5 जून को ट्रेन से अपने समर्थकों के साथ अयोध्या आने का प्लान है. लेकिन बीच में खड़े हो गए हैं कैसरगंज लोकसभा से बीजेपी के सांसद बृज भूषण शरण सिंह.

उनका कहना कि इससे पहले उत्तर भारतीय पर हमले करने वाले राज ठाकरे को बिना माफी मांगे आने नहीं देंगे. ऐसे में हमने पुरानी फाइल खंगाली और निकाला राज ठाकरे को वो दौर जब वह उत्तर भारतीय को पर प्रांतीय बता कर बहुत कुछ कह रहे थे. वीडियो में देखिए, साल 2012 में मुंबई के एक कार्यक्रम में कैसे उत्तर भारतीयों को लेकर मार-पिटाई की बात कह रहे हैं.

राठ ठाकरे कह रहे थे कि उत्तर भारतीयों को मार पड़ी, तो कैसे वो उनका दिमाग ठिकाने पर आ गया. तो हम आपको वो दृश्य भी दिखाते हैं कि कैसे राज ठाकरे कथित लोग सड़क पर खड़े लोगों के साथ गुंडई कर रहे हैं. कैसे कुछ लोग पानी की गुमटी गिरा रहे हैं. कैसे एक ठेले वालों को तीन लोग मिलकर पिट रहे हैं. इनके गले में पड़ा पट्टा, राज ठाकरे के हृदय परिवर्तन और रंग परिवर्तन से पहले उनकी पार्टी का निशान है. और राज ठाकरे इसी पिटाई की बात कर रहे हैं. यहीं नहीं, राज ठाकरे ये भी कह रहे हैं कि उत्तर भारतीय सब्जी सामान मत खरीदीए.

राज ठाकरे के इन्हीं कारनामों को निशाना बनाकर अब बृज भूषण शरण सिंह अपनी राजनीति कर रहे है.

(पूरा मामला समझने के लिए ऊपर दिए गए वीडियो को क्लिक कर देखा जा सकता है.)

संबंधित खबरें

No stories found.