वायरल भूतिया VIDEO से लोगों में दहशत, पुलिस बोली- किसी की शरारत है, वीडियो की हो रही जांच

बीते दिनों वाराणसी (Varanasi News) के एक कॉलोनी में सफेद साया वाला भूतिया वीडियो वायरल होने के बाद से ही न केवल कालोनीवासियों, बल्कि पूरे वाराणसी में सनसनी फैली हुई है. मामला इतना बढ़ा कि इसकी शिकायत कालोनीवासियों ने पुलिस से भी कर दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू की और शुरुआती जांच में मामले को किसी की शरारत बताया है.

पुलिस ने जांच के दौरान भूतिया वीडियो को परीक्षण के लिए भी भेज दिया है. पुलिस के अनुसार इस शरारत के पीछे के लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी होगी. पूरा मामला वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के बड़ी गैबी इलाके के वीडीए कॉलोनी का है.

कभी पार्क की चारदीवारी पर तो कभी पार्क के पंपिंग स्टेशन के कमरे की छत पर देर रात के वक्त चलते फिरते सफेद साया वाला भूतिया वीडियो पूरे वाराणसी में तेजी से वायरल हो चुका है. वीडियो के वायरल होने के बाद से ही वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के बड़ी गैबी इलाके के VDA कॉलोनी के लोग डरे हुए हैं. वायरल वीडियो इसी कॉलोनी का बताया जा रहा है.

डर का ऐसा माहौल है कि लोग कॉलोनी में शाम होते ही अपने घरों में दुबक जा रहे हैं और सहमे हुए हैं. कॉलोनी के लोगों की मानें तो सबसे पहले वीडियो कॉलोनी के ही वाट्सएप ग्रुप में यहीं के कुछ लड़कों ने पोस्ट किया था. फिर पूछने पर उन लड़कों ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया. इस पूरे मामले की जांच के लिए कॉलोनी के लोगों ने संबंधित भेलूपुर थाने में भी शिकायत की है और चाहते हैं कि सच समाने आ जाए और जो कोई भी दोषी है, उसके खिलाफ कार्रवाई हो.

अहम बिंदु

वहीं मामला पुलिस के पास जाने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो चुकी है. भूतिया वीडियो के बारे में वाराणसी तक से बातचीत में वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के DCP काशी आरएस गौतम ने बताया कि यह घटना पूरी तरह से शरारत है और पता भी चल चुका है कि नजदीक के इलाके के ही बजरडीहा मोहल्ले से एक व्यक्ति ने चादर ओढ़कर वीडियो बना लिया और फिर वीडियो वायरल कर दिया. इस संबंध में कुछ लड़कों को चिन्हित किया जा चुका है और कार्रवाई भी की जा रही है. यह घटना अफवाह है.

उन्होंने आगे बताया कि कॉलोनी के लोगों को मीटिंग करके भी समझा दिया गया है कि वीडियो के पीछे किसी की शरारत है और वीडियो में कोई व्यक्ति चादर ओढ़े दिख रहा है. वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को चिन्हित किया जा रहा है. जैसे ही पुष्टि हो जाती है और वीडियो के परीक्षण की रिपोर्ट भी आ जाती है तो उसके विरूद्ध विधिक कार्रवाई कर दी जाएगी.

इस खबर की शुरुआत में टॉप में शेयर किए गए Varanasi Tak के वीडियो पर क्लिक कर पूरा मामला विस्तार से देखें.

वायरल भूतिया VIDEO से लोगों में दहशत, पुलिस बोली- किसी की शरारत है, वीडियो की हो रही जांच
दुष्कर्म मामले में वाराणसी की कोर्ट से इटावा के मौलाना जरजिस को मिली 10 साल की कैद

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in