सबूत है कि स्मृति जी खुद अपनी बेटी के उस भ्रष्ट बार की सफलता पर गर्व कर रही हैं: कांग्रेस

केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी.
केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी. फोटो: पंकज नांगिया/ मेल टुडे

उत्तर प्रदेश के अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में हैं, लेकिन जिस वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहीं हैं उसका यूपी से कोई लेना देना नहीं है. दरअसल, दावा किया जा रहा है कि स्मृति ईरानी की बेटी जोइश ईरानी गोवा में एक सिली सोल्स कैफे एंड बार नाम से रेस्त्रां चलाती हैं.

बता दें कि कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पुत्री गोवा में ‘‘गैरकानूनी बार’’ चला रही हैं. मुख्य विपक्षी दल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह भी आग्रह किया कि वह केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री को बर्खास्त करें.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के इस आरोप को ‘‘दुर्भावनापूर्ण’’ बताते हुए खारिज किया कि उनकी बेटी गोवा में एक अवैध बार चलाती हैं.

ईरानी ने दावा किया कि अखबार ‘नेशनल हेराल्ड’ मामले में सोनिया और राहुल गांधी की ‘‘5,000 करोड़ रुपये की लूट’’ पर उनके मुखर रुख के कारण उनकी बेटी को निशाना बनाया जा रहा है.

ईरानी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस ने उनकी बेटी जोइश का चरित्र हनन किया और उसे निशाना बनाया. उन्होंने विपक्षी दल कांग्रेस को उनकी बेटी द्वारा कोई गड़बड़ी किए जाने का सबूत दिखाने की चुनौती दी.

ईरानी ने कहा कि उनकी 18 वर्षीय बेटी कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है और कोई बार नहीं चलाती. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने गांधी परिवार के इशारे पर उनकी बेटी को निशाना बनाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

ईरानी ने कहा, ‘‘मेरी बेटी की गलती यह है कि उसकी मां सोनिया और राहुल गांधी द्वारा 5,000 करोड़ रुपये की लूट किए जाने पर एक संवाददाता सम्मेलन करती है. उसकी गलती यह है कि उसकी मां ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा.’’
फोटो: यूपी कांग्रेस के ट्वीट का स्क्रीनशॉट.

वहीं यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि आज की प्रेस कांफ्रेंस में स्मृति ईरानी जी ने ये नहीं कहा कि बार के लाइसेंस में भ्रष्टाचार नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि जिस बार के भ्रष्टाचार का जिक्र हो रहा है, वो उनकी बेटी का नहीं है. यहां सबूत है कि स्मृति ईरानी जी खुद अपनी बेटी के उस भ्रष्ट बार की सफलता पर गर्व कर रही हैं.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी.
स्मृति ईरानी फ्लाइट में मिलीं, गैस-तेल के दाम पर हुआ तीखे सवालों से सामना, वीडियो वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in