सोनभद्र: नाम बदलकर दिया प्यार का झांसा, फिर किया वो गंदा काम जिससे कांप जाएगी आपकी रूह

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में कथित तौर पर लव जिहाद का मामला सामने आया है. ओबरा थाना क्षेत्र की एक समुदाय की एक युवती ने दूसरे समुदाय के एक युवक पर धर्म छिपाकर और शादी का झांसा देकर रेप करने का गंभीर आरोप लगाया है.

आरोप है कि युवती को जब ये मालूम हुआ कि युवक उससे अपना धर्म छिपाकर उसे धोखा दे रहा है, तो उसने अपने परिजनों को सब कुछ बता दिया. इसके बाद युवती की पिता की तहरीर पर पुलिस ने रेप सहित अन्य धाराओं में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. वहीं पीड़ित युवती का मेडिकल चेकअप जिला अस्पताल में कराया गया है.

दरअसल, ओबरा थाना क्षेत्र के रहने वाले सोनू अंसारी नामक युवक ने कथित तौर पर अपना नाम एसके सोनू बताकर युवती को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा. युवती के मुताबिक, उसकी पहचान बीते छठ पूजा के दौरान एक युवक से हुई, जिसने अपना नाम एसके सोनू बताया था. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से अपने-अपने मोबाइल नंबर का आदान- प्रदान किया. फिर उसके बाद दोनों में मोबाइल पर बात होने लगी.

आरोप है कि एक दिन मौका पाकर युवक ने युवती के साथ रेप किया. युवती को जब ये पता चला कि युवक उसके समुदाय का न होकर दूसरे समुदाय का है और उसका नाम सोनू अंसारी है, तो उसने इस बात का विरोध करते हुए सारी बात अपने घरवालों को बताई. जिसके बाद युवकी की पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है.

वहीं, मामले को लेकर एडिशनल एसपी कालू सिंह ने बताया कि लड़के ने अपना नाम बदलकर लड़की के साथ दोस्ती की और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

सोनभद्र: नाम बदलकर दिया प्यार का झांसा, फिर किया वो गंदा काम जिससे कांप जाएगी आपकी रूह
अमरोहा: लव जिहाद के मामले में दोषी को 5 साल की जेल, नाम बदलकर खुद को बताया था शिवभक्त

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in