VIDEO: ओपी राजभर के BJP जॉइन करने की चर्चाओं पर डिप्टी CM केशव मौर्य ने कह दी ये बड़ी बात

ओम प्रकाश राजभर.
ओम प्रकाश राजभर.फोटो: यूपी तक

इन दिनों सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) यूपी की सियासत के केन्द्र बने हुए हैं. वो ओम प्रकाश राजभर जो सपा के साथ तो थे लेकिन फिर भी साथ नहीं. विधानसभा चुनाव से पहले हुआ गठबंधन चुनाव हारने के बाद ही टूट गया. ओपी राजभर ने कहा कि बहनजी से बात हो गई है, बीएसपी उनके लिए एक ऑप्शन हो सकता है, लेकिन मायावती (Mayawati) के भतीजे आकाश आनंद ने एक ट्वीट किया और कयास लगने लग गए कि राजभर की उम्मीदों को क्या तगड़ा झटका लग गया क्या.

दरअसल, ओपी राजभर का बिना नाम लिए आकाश आनंद ने ट्वीट किया था, "बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय मायावती जी के शासन,प्रशासन, अनुशासन की पूरी दुनिया तारीफ करती है. लेकिन कुछ अवसरवादी लोग भी बहन जी के नाम के सहारे अपनी राजनीतिक दुकान चलाने की कोशिश करते हैं. ऐसे स्वार्थी लोगों से सावधान रहने की जरूरत है."

इसके बाद सबकी निगाहें यहां आकर टिक गई थीं कि क्या अब ओपी राजभर के लिए बीजेपी के रास्ते खुल जाएंगे. क्या खुले दिल से बीजेपी राजभर की घर वापसी करा लेगी, लेकिन उन तमाम बातों पर पूर्णविराम तब लग गया जब केशव प्रसाद मौर्य से ओपी राजभर के बीजेपी में वापसी को लेकर सवाल पूछा गया और उन्होनें दो टूक जवाब दिया कि पार्टी पहले से काफी मजबूत है और अभी किसी की भी जरूरत नहीं है.

केशव प्रसाद मौर्य ने भले ही कह दिया हो कि अगर किसी को पार्टी में लेना होगा तो पार्टी ही विचार करेगी, लेकिन जिस अंदाज में उन्होनें ओपी राजभर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है, उससे ये साफ हो गया कि ओम प्रकाश राजभर का ख्याल न बीएसपी कर रही है और न ही बीजेपी की तरफ से उन्हें वो अटेंशन मिल रहा है, जिसकी वो दोनों ही पार्टियों से उम्मीद कर रहे थे. अब सवाल तो उठना लाजमी है कि अब ओम प्रकाश राजभर क्या करेंगे?

(यूपी की अन्य सियासी खबरों को देखने के लिए ऊपर शेयर किए गए वीडियो को देखें.)

ओम प्रकाश राजभर.
तो क्या ओम प्रकाश राजभर अपने बेटे को बीजेपी से भेज रहे हैं विधान परिषद? पढ़ें ये रिपोर्ट

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in