रामपुर: जब आजम की बहू ने कहा था- 'मैं इलेक्शन लड़ने को तैयार हूं', क्या लड़ेंगी उपचुनाव?

रामपुर में होने वाले लोकसभा उपचुनाव में अब इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ही तय करेंगे कि पार्टी से कौन चुनाव लड़ेगा. सूत्रों की मानें तो समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और आजम खान की मुलाकात के बाद अब यह फैसला उनके ऊपर छोड़ दिया गया है. इसकी साथ इस बात की भी चर्चा शुरू हो गई है कि आजम अपनी बहू सिदरा अदीब को चुनावी मैदान में उतार सकते हैं.

हालांकि, यह तो अभी राजनीतिक गलियारे के अंदर उड़ती हुई हवा है. लेकिन अगर सिदरा की बात करें, तो वह पहले भी चुनाव में उतरने की इच्छा जता चुकी हैं. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले जब यूपी तक ने सिदरा अदीब से इस बारे में सवाल किया था, तब उन्होंने कहा था कि वह बिल्कुल रामपुर की खिदमत करेंगी.

दरअसल, जिस वक्त आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम आजम दोनों जेल में बंद थे. तब रामपुर में सिदरा अदीब ही आजम की सियासत संभाल रही थीं.

जब अखिलेश पर मदद ना करने का आरोप लगा था, तब भी सिदरा ने ही कहा था कि अखिलेश यादव ने काफी मदद की थी.

हालांकि, आजम खान सिदरा को उपचुनाव में उतार दें, यह कहना अभी थोड़ी जल्दबाजी होगी. क्योंकि रेस में बीजेपी नेता जया प्रदा भी शामिल हैं. और उनके और आजम खान के सियासी रिश्ते भी काफी घमासान वाले रहे हैं. सिदरा भले ही खुद को तैयार बता रही हैं, लेकिन क्या आजम खान उन्हें उपचुनाव में उतराने का रिस्क लेंगे?

(पूरी रिपोर्ट देखने के लिए ऊपर शेयर किए गए वीडियो को देखें.)

आजम खान की बहू सिदरा अदीब.
रामपुर: लोकसभा उपचुनाव को लेकर राजनीति तेज, आजम की बहू लड़ेंगी? BJP में इन नामों की चर्चा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in