सीएम योगी और पीएम मोदी में बेहतर कौन? राकेश टिकैत दिया ये जवाब, देखें वीडियो

भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले किसान नेता एक बार फिर अपने बयान से सुर्खियों में आ गए हैं. अपने बयानों में पीएन मोदी और सीएम योगी पर हमेशा तल्ख टिप्पणी करने वाले राकेश टिकैट इस बार कुछ हटकर जवाब दिया है.

अहम बिंदु

यूपी तक से बातचीत करते हुए राकेश टिकैत से पूछा गया कि सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी में से किसी एक को चुना हो तो किसे चुनेंगे? इसके जवाब में राकेश टिकैत ने कहा कि चुनना क्या है, इन दोनों में तो योगी ठीक ही हैं बहुत.

यूपी तक के नोएडा स्थित ऑफिस आए राकेश टिकैट से जब पूछा गया कि योगी आदित्यनाथ को आप 10 में से कितना नंबर देते हैं तो उन्होंने कहा, "मैं क्यों किसी को नंबर दूं. वहीं जब उसने पूछा गया कि क्या आप सरकार के विरोधी हैं या उनकी योजनाओं के? तब किसान नेता ने कहा, "ज्यादातर तो सरकार की योजनाएं ही होती हैं. ये सरकार अगर हमारे खिलाफ योजना बनाएगी तो हम इसके खिलाफ ही रहेंगे. पार्टियां कोई खराब नहीं होती है. हम पार्टियों के खिलाफ कुछ नहीं कहते हैं.

राकेश टिकैट ने कहा कि इन्होंने भूमि अधिग्रहण में जो बना था उसमें सभी लोग शामिल थे. सुमित्रा महाजन उसमें स्टैंडिंग कमेटी की चेयरमैन थीं. सब लोगों ने बनवाया था, लेकिन जैसे ही इनकी सरकार बनी, इन्होंने कहा कि ये खराब है. तो पार्टियां कोई खराब नहीं होती. सरकार और पार्टियां अलग-अलग होती हैं. बता दें कि किसान नेता राकेश टिकैत किसान आंदोलन के वक्त से बीजेपी सरकार का जमकर विरोध करते आ रहे हैं.

सीएम योगी और पीएम मोदी में बेहतर कौन?  राकेश टिकैत दिया ये जवाब, देखें वीडियो
अखिलेश-डिंपल की चाचा शिवपाल से मुलाकात पर नेताजी के समधी हरिओम यादव ने कही ये बड़ी बात

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in