दलित-उपेक्षितों में भी स्वार्थी लोगों की कमी नहीं, जिसमें मेरे कुछ रिश्तेदार भी: मायावती

बीएसपी सुप्रीमो मायावती.
बीएसपी सुप्रीमो मायावती.(तस्वीर: इंडिया टुडे)

उत्तर प्रदेश में कुछ न कुछ राजनीतिक हलचल होती ही रहती है और अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने कुछ ट्वीट कर के नया बम फोड़ दिया है. यूपी की राजनीति में अलग ही धमक रखने वालीं मायावती ने ट्वीट कर के बता दिया कि पार्टी में अंदरखाने बहुत कुछ चल रहा है. यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने साथ भीतरघात करने वाले विरोधियों पर ट्वीट कर जोरदार हमला किया है.

उन्होनें रविवार को एक के बाद एक ट्वीट किये, जिसमें उन्‍होंने लिखा कि जातिवादी ताकतें बसपा को कमजोर करने के लिए पर्दे के पीछे से साजिश कर रही हैं. उनका गुस्सा अपने विरोधियों पर जो कि पार्टी के ही अंदर हैं, उनपर काफी फूटा. मायावती ने लिखा कि बसपा को कमजोर करने के लिए कई संगठन बनाए गए हैं और इनका असली मकसद अपना स्‍वार्थ सिद्ध करना है.

मायावती ने अपने विरोधियों पर जहां प्रहार किया वहीं अपने भाई आनंद की जमकर तारीफ की. उन्होनें एक के बाद एक लगातार 3 ट्वीट किए और कहा कि दलित और उपेक्षितों में भी स्वार्थी लोगों की कमी नहीं है, जिसमें मेरे कुछ रिश्तेदार भी हैं और एक ऐसा है जो मेरी गैरहाजिरी में मेरे दिल्ली निवास पर CBI छापे के बाद परिवार सहित चला गया, तबसे ही छोटा भाई आनन्द सरकारी नौकरी छोड़कर परिवार के साथ मेरी सेवा व पार्टी कार्य में लगा है.

फोटो: ट्वीट का स्क्रीनशॉट.

वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा गया कि जबकि इन स्वार्थी किस्म के लोगों ने खासकर बामसेफ व डीएस4 आदि के नाम पर अनेकों प्रकार के कागजी संगठन बनाए हुए हैं जो सामाजिक चेतना पैदा करने की आड़ में अपना स्वार्थ सिद्ध कर रहे हैं और अब यही कार्य बीएसपी में कुछ निष्क्रिय हुए लोग भी दूसरे तरीके से कर रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

तीसरे ट्वीट में उन्होनें पार्टी के अंदर चल रही सियासत पर बात करते हुए उन्होनें सावधान रहने की भी अपील की है.

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, इस प्रकार से बीएसपी को कमजोर करने हेतु जातिवादी शक्तियां यहां पर्दे के पीछे से यह सब षडयन्त्र करती रहती हैं. साथ ही, उनसे कागजी पार्टियां बनवाकर चुनाव में दलित और शोषितों का वोट बांटने की घातक कोशिश करती हैं. ऐसे में पार्टी व मूवमेन्ट के हित में इन सभी से सावधान रहने की अपील है.

मायावती ने जिस तरह से ट्वीट करके अपने ही लोगों पर निशाना साधा है..वो बताता है कि पार्टी में अंदरखाने बहुत कुछ चल रहा है.. अब सवाल ये कि आखिर कौन है जिसपर मायावती किस पर इतना हमलावर हैं

बीएसपी सुप्रीमो मायावती.
जनसंख्या नियंत्रण को लेकर मायावती ने कही ये बड़ी बात, BJP सरकार पर यूं कसा तंज

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in