UP चुनाव: PM बोले- ‘मुस्लिम बहनें मन बनाकर मोदी को आशीर्वाद देने के लिए घर से निकल रहीं’

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 फरवरी को कानपुर देहात में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा, ”आज उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. मैं सभी मतदाताओं, विशेषकर पहली बार मतदान करने वाले वोटर से आग्रह करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करें.”

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा,

”यूपी में दूसरे चरण का जो ट्रेंड आया है, और पहले चरण की जो वोटिंग हुई है, उसने चार बातें बहुत साफ कर दी हैं. पहली- भाजपा की सरकार, योगी जी की सरकार फिर आ रही है, पूरे जोर-शोर से आ रही है. दूसरी- हर जाति के लोग, हर वर्ग के लोग बिना बंटे, गांव के लोग-शहर के लोग बिना बंटे, बिना किसी भ्रम में पड़े, एकजुट होकर अपने यूपी के तेज विकास के लिए वोट कर रहे हैं. तीसरी- हमारी माताओं-बहनों-बेटियों ने बीजेपी की जीत का झंडा खुद उठा लिया है. चौथी- मेरी मुस्लिम बहनें, चुपचाप, बिना किसी शोर-शराबे के, मन बनाकर मोदी को आशीर्वाद देने के लिए घर से निकल रही हैं. हमारी मुस्लिम महिलाएं-बहनें-बेटियां जानती हैं कि जो सुख-दुख में काम आता है, वही अपना होता है.”

पीएम नरेंद्र मोदी

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में रंगों वाली होली 10 दिन पहले ही मनाई जाएगी, 10 मार्च को ही जब चुनाव नतीजे आएंगे, धूम-धाम से रंगों वाली होली शुरू हो जाएगी.

विपक्ष को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”UP के लोगों ने इन्हें 2014 में हराया, 2017 में हराया और 2019 में फिर एक बार हराया और अब 2022 में भी घोर परिवारवादी फिर से हारेंगे.”

इसके अलावा उन्होंने कहा, ”हर बार ये लोग चुनाव में नया साथी लेकर आते हैं. नए साथी के कंधे के भरोसे चलने की कोशिश करते हैं. ये जो हर चुनाव में जिस साथी लाते हैं, उसको धक्का मारकर निकाल देते हैं. जो साथी बदलते हैं, वो उत्तर प्रदेश का साथ देंगे क्या?”

ADVERTISEMENT

पीएम मोदी ने कहा,

  • ”पहले की सरकारों ने यूपी के सामर्थ्य के साथ इंसाफ नहीं किया. उन लोगों ने यूपी को लूटा, दिन रात लूटा और यहां के लोगों को अपराधियों-दंगाइयों-माफियाओं के हवाले कर दिया.”

ADVERTISEMENT

  • ”इन लोगों का बस चलता तो कानपुर और कानपुर की तरह ही यूपी के हर शहर में एक मोहल्ला, माफियागंज के नाम से बसा देते.”

  • प्रधानमंत्री ने कहा कि याद करिए, पहले किस तरह गरीब के, मध्यम वर्ग के, व्यापारी-कारोबारी के घरों पर, जमीनों पर अवैध कब्जा हो जाता था.

    दूसरे चरण की वोटिंग: देश संविधान से चलेगा शरियत से नहीं, 12 घंटे सोते हैं अखिलेश: CM योगी

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT