'कांग्रेस से कोई भी आ जाए, उसे...', अमेठी से नामांकन के बाद स्मृति ईरानी का बड़ा हमला

यूपी तक

ADVERTISEMENT

smriti irani
smriti irani
social share
google news

Uttar Pradesh News : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सोमवार का अमेठी से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. स्मृति ईरानी ने कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाली अमेठी से 2019 में राहुल गांधी को हरा दिया था.  तीसरी बार बीजेपी ने स्मृति ईरानी को अमेठी सीट से मैदान में उतारा है. 2014 में पहली बार चुनाव लड़ीं और राहुल गांधी से हार गईं थी. एक बार फिर पार्टी ने उन पर भरोसा जताया है. वहीं नामांकन दाखिल करने के बाद  स्मृति ईरानी ने यूपीतक से खास बातचीत में कांग्रेस पर निशाना साधा.

स्मृति ईरानी ने किया नामांकन

केंद्रीय मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने नामांकन के बाद कहा कि हमने नरेंद्र मोदी के निर्देशन 1 लाख 14 लोगों का घर बनते देखा गया है और अमेठी के लोगो को कई योजनाओं का लाभ मिला है.  अगर लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करती है तो वह बड़े उद्योग के साथ अब गांव के लोगों के विकास पर विशेष ध्यान दिया जाएगा. मेरा संकल्प है आने वाले समय में अमेठी में 50 हजार लखपति दीदी बनाएंगे. 

वहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के उतारे जाने में देरी को लेकर कहा कि अमेठी में कांग्रेस का जो भी प्रत्याशी आएगा उसको जवाब देना पड़ेगा कि 15 साल में यह सब काम क्यों नही हुआ. एक नामदार का गायब होना और कामदार के काम पर ये चुनाव होगा. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कांग्रेस के उम्मीदवार इंतजार

भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव में ईरानी को एक बार फिर अमेठी सीट से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है.  कांग्रेस ने अभी तक भी अमेठी से किसी उम्मीदवार का नाम नहीं दिया है. बता दें कि अमेठी कांग्रेस का गढ़ रही है. अमेठी में 20 मई को पांचवे चरण में मतदान होगा. 
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT