हाशिम ने ओमप्रकाश बन ज्योतिषी की पत्नी को फंसाया और बनाए संबंध, फिर उसकी बेटी को भी नहीं छोड़ा

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

Kanpur News
Kanpur, Kanpur News, Kanpur Crime, Love Jihad, Love Jihad Case, Mahoba News, Mahoba, UP News
social share
google news

UP News: महोबा की एक महिला अपने पति और बच्ची के साथ खुशी-खुशी रहती थी. परिवार में एक शख्स का आना-जाना शुरू हुआ. शख्स ने अपना नाम ओम प्रकाश शुक्ला बताया. पति ज्योतिष का काम करते थे. ऐसे में ओम प्रकाश ने ज्योतिष का काम सीखना शुरू कर दिया और हर दिन घर में आने लगा. इसी दौरान शख्स ने ज्योतिषी की पत्नी को अपने प्रेम जाल में फंसाना शुरू कर दिया. 

फिर मौका पाकर शख्स ने महिला की अश्लील वीडियो बना ली और उसके साथ जबरन संबंध भी स्थापित कर लिए. शख्स वीडियो वायरल होने की धमकी देता और महिला से लगातार संबंध स्थापित करता. शख्स के दवाब में आकर महिला अपने पति को छोड़ कानपुर आ गई. वीडियो के डर से महिला सब कुछ सहती रहती. मगर इसी बीच शख्स ने महिला की नाबालिग बेटी के साथ भी छेड़खानी करनी शुरू कर दी. तभी महिला को पता चला कि उस शख्स का नाम ओम प्रकाश नहीं बल्कि हाशिम है. अपनी बेटी के साथ हुई छेड़खानी की जानकारी जैसे ही महिला को पता चली, उसने आरोपी के खिलाफ एक्शन लेने की ठान ली. अब पीड़ित परिवार ने पुलिस कमिश्नर से मिलकर पूरे मामले की शिकायत की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने एफआईआर के आदेश दे दिए हैं. 

हाशिम बन गया ओम प्रकाश शुक्ला

कानपुर से लव जिहाद का हैरतअंगेज मामला सामने आया है. दरअसल कानपुर पुलिस कमिश्नर दफ्तर में महिला, उसका पति और बच्चे पहुंच गए और पुलिस अधिकारियों से मिलने की कोशिश करने लगे. जब पीड़ित परिवार पुलिस अधिकारियों से मिला, तो उनकी शिकायत सुन सभी सन्न रह गए. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़ीत महिला ने बताया की उसके पति पेशे से ज्योतिष का काम करते हैं. घर में एक शख्स ज्योतिष का काम सीखने के लिए आने लगा. उसने अपना नाम ओम प्रकाश शुक्ला बताया. एक दिन वह अचानक घर में घुस गया और उसने उसकी अश्लील वीडियो बना ली. इसके बाद वह संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा और मना करने पर वीडियो वायरल करने और पति-बच्चों को मारने की धमकी देने लगा.

नमाज पढ़ने का भी दबाव बनाने लगा

पीड़िता का आरोप है कि शख्स ने अपना नाम छुपाया था. उसका नाम हाशिम है. वह उसे और उसके बच्चों को डरा-धमकाकर धर्म परिवर्तन के उद्देश्य से कानपुर की मजार पर ले गया और वहां नमाज पढ़ने का दबाव बनवाने लगा. जब इसके लिए मना किया तो उसने बच्चों और उसे काफी मारा. महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसके नाबालिग बेटी को भी नहीं छोड़ा और उसके साथ भी गंदी हरकत करनी शुरू कर दी. 

ADVERTISEMENT

हिंदू संगठनों से किया संपर्क तब चंगुल से छूटी पीड़िता

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता महिला आरोपी के चंगुल में बुरी तरह से फंस चुकी थी. इसी बीच उसने बजरंग दल से संपर्क कर लिया. बजरंग दल के लोगों ने पीड़िता को आरोपी के चंगुल से छुटाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी.

इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी विपिन कुमार ने बताया, महोबा की महिला अपने पति को छोड़ शख्स के साथ कानपुर आ गई. महिला ने आरोपी के खिलाफ धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT