‘छेड़छाड़ करने वालों ने जीते जी मुझे मार दिया’, मुरादाबाद में छात्रा ने पत्र लिख की सुसाइड की कोशिश

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां छेड़छाड़ से परेशान 12वीं की छात्र ने कथित तौर पर कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. मामले की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली उनके होश उड़ गए. छात्रा को इलाज के लिए फौरन अस्पताल ले जाया गया. मिली जानकारी के मुताबिक, इलाज के बाद छात्रा की हालत अब खतरे से बाहर है.

मिली जानकारी के अनुसार जहरीला पदार्थ खाने से पहले पीड़िता ने 2 पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है. सुसाइड नोट में छात्रा ने उसके साथ हुई छेड़छाड़ की घटना का जिक्र किया है. बताया जा रहा है कि छात्रा ने सुसाइड नोट में यह भी बताया है कि उसने कुंदरकी थाना में पहले हुई  छेड़छाड़ की घटना को लेकर प्रार्थना पत्र दिया था.

ये लिखा सुसाइड नोट में

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये पूरा मामला कुंदरकी थाना क्षेत्र से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा है, ”सर मैंने और मेरे माता-पिता ने हर जगह फरियाद की. मजबूर होकर मुझें ये कदम उठाना पढ़ रहा है. मेरे जीते जी सजा नहीं मिली तो मेरे मरने के बाद सजा मिलनी चाहिए. मेरे माता-पिता ने बड़ी मुश्किलों से मुझे पढ़ाया है. मगर मेरा सपना भी पूरा नहीं होने दिया. छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों ने जीते जी मुझे मार दिया. इन्हें इसी सजा देना जिससे गरीब घर की लड़कियां जी सकें और अपना सपना पूरा कर सकें.”

एसपी ये बोले

ADVERTISEMENT

इस पूरी घटना पर संदीप कुमार मीणा (एसपी देहात) ने बताया, “एक लड़की ने कीटनाशक खा लिया है. पता चला है कि छेड़खानी का मामला था, जिसमें प्रार्थना पत्र भी पुलिस को प्राप्त हुआ था. पुलिस के द्वारा विधिक कार्रवाई प्रचलित की जा रही थी. दबिश दी जा रही थी. लड़का फरार था. कीटनाशक खाने पर लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां लड़की खतरे से बाहर है.”

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT