अपनी हाइट की वजह से सुर्खियों में यूपी की ये महिला, जहां जाती हैं देखने वालों की लग जाती है भीड़

प्रमोद कुमार गौतम

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : भले ही दुनिया में आज महिला और पुरुष को बराबर का दर्जा दिया जाता है लेकिन सच तो यही है कि समाज आज भी पुरुष प्रधान है. ना सिर्फ ओहदे की बात पर ऐसा होता है बल्कि कई मर्द तो इस बात से भी खफा हो जाते हैं कि सामने वाली महिला उनसे लंबी कैसे है? आज हम आपको ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी हाइट चर्चा का विषय बन गया है. बता दें कि महिला का नाम पूनम चतुर्वेदी है जो उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली हैं.

7 फीट लंबी हैं पूनम

पूनम 7 फीट लंबी हैं. वह जहां भी जाती हैं लोग उन्हें देखते ही रहते हैं. हालांकि, कभी-कभी उन्हें अपनी लंबाई की वजह से दिक्कतों का भी सामना करना पड़ता है. जैसे कि ट्रेन और बस में सफर के दौरान या फिर किसी दूसरे के घर में आते समय. 28 वर्षीय पूनम चतुर्वेदी बास्केटबॉल खिलाड़ी भी हैं. वह कई प्रतियोगिता खेल चुकी हैं. उनको देखकर लोग अपने आपको कद में छोटा महसूस करते हैं. वहीं, बहुत सारे लोग 7 फीट लंबी पूनम के साथ फोटो खिंचवाने के लिए उत्सुक दिखाई देते हैं.

देखने के लिए लग जाती है लोगों की भीड़

बता दें कि पूनम मूलरूप से कानपुर की रहने वाली हैं. फिलहाल, वो झांसी में अपने भाई के घर आई हुई हैं. जहां इलाके में हर ओर उनके ही चर्चे हैं. पूनम के 2 भाई हैं. जिनमे एक भाई देवेश चतुर्वेदी उत्तर प्रदेश पुलिस में हैं और झांसी में ही तैनात हैं. पूनम उन्हीं से मिलने आई हैं. पूनम के झांसी की सड़कों पर निकलते ही उन्हें देखने वालों की भीड़ लग जाती है. पूनम कहती हैं कि वह बास्केटबॉल और बॉलीबाल की खिलाड़ी हैं. मेरी लंबाई भले ही चर्चा का विषय बनी रहती हो लेकिन कभी-कभी यह परेशानी का सबब भी बन जाती है. जैसे कि ट्रेन का सफर हो या बस का उन्हें आसानी से बैठने में काफी दिक्कत होती है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT