अयोध्या ना जाने को लेकर राजा भैया ने अखिलेश यादव पर कह दी बड़ी बात

ADVERTISEMENT

social share
google news

Uttar Pradesh News : अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है. आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अपने मंत्रियों और विधायकों को लेकर रामलला के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. यूपी विधानसभा से विधायकों को लेकर बसें अयोध्या पहुंच गई हैं. वहीं अयोध्या जाने वालों में आरएलडी, बसपा और कांग्रेस विधायकों के साथ-साथ राजा भैया भी नजर आए पर सपा का कोई भी विधायक नजर नहीं आया. वहीं राजा भैया ने यूपी तक से बात करते हुए अयोध्या जाने पर खुशी जताई और इशारों ही इशारों में सपा पर तंज भी कसा. 

राजा भैया ने कही ये बात

राजाभैया ने यूपी तक से बात करते हुए कहा कि, प्राण प्रतिष्ठा के बाद मैं दूसरी बार अयोध्या जा रहा हूं इसकी काफी खुशी है. वहीं सपा की तरफ से किसी भी विधायक के ना आने पर उन्होंने कहा कि ये उनकी मंशा है, वो ना आएं. वहीं जब अखिलेश यादव के अयोध्या जाने के न्योते को ठुकराने की बात पर सवाल पूछा गया तो राजा भैया ने कहा कि, 'हमें तो बुलावा आया है और मैं जा रहा हूं, जिन्हें ना आया हो उनके बारे में क्या कंहू.'

अखिलेश यादव ने ठुकराया था न्योता

बता दें कि  एक तरफ सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई विधायक अयोध्या दर्शन करने जा रहे हैं तो दूसरी तरफ सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा अध्यक्ष का न्यौता ठुकरा दिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि जब समय था बुलाने का अब तो नहीं बुलाया गया. आपको खुद कार्ड नहीं बांटने को दिया गया. हम भगवान शिव की पूजा कर कर हम लोग जरूर जाएंगे और परिवार के साथ जाएंगे जब भगवान बुलाएंगे तब हम जाएंगे आपके बुलाने पर नहीं जाएंगे.
 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT