जब आपदा आती है तो एक पार्टी के लोग इटली भाग जाते हैं: योगी आदित्यनाथ

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लखनऊ में आयोजित बीजेपी के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, ”बीजेपी के कार्यकर्ता के लिए सत्ता प्राप्त करना और शासन करना मात्र लक्ष्य नहीं है. बीजेपी मूल्यों और आदर्शों को लेकर राजनीति में आई है, जिससे देश की आस्था जुड़ी है.”

उन्होंने कहा, ”बीते साढ़े चार वर्षों में यूपी में एक भी दंगा नहीं हुआ है. जनता ने हमें समर्थन दिया और हमने उन्हें सुरक्षा दी.”

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश बेहाल रहता था तब सैफई में नाच-गाने का मंचन होता था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुख्यमंत्री योगी ने 18 सितंबर को कहा, ”लोग और अधिकारी कहते थे कि राम मंदिर पर फैसला हो जाएगा तो ऐसा हो जाएगा, वैसा हो जाएगा. मैंने कहा कि देखना एक मच्छर भी नहीं मरेगा, मैं सब संभाल लूंगा और जब राम जन्मभूमि का फैसला आया तो उस दिन प्रदेश में राम राज्य था.”

उन्होंने कहा कि अयोध्या की दीप दीपावली देश के लिए एक आयोजन बन गया है, 500 वर्षों से जमी बर्फ कैसे पिघल गई, वहां मंदिर की नींव ऐसी बन रही है कि 1000 वर्ष तक उनकी नींव नहीं हिलेगी.

कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने कोरोना प्रबंधन का मॉडल सेट किया है, देश में जब आपदा आती है तो एक पार्टी के लोग इटली भाग जाते हैं.

ADVERTISEMENT

राहुल गांधी ने लक्ष्मी-दुर्गा-सरस्वती पर बीजेपी को घेरा, CM योगी आदित्यनाथ ने दिया जवाब

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT