‘मैं तो मुर्गी चोर हूं और दफाएं डकैती की लगी’, IT रेड के बाद आजम खान ने कसा तंज

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मंत्री आजम खान (Azam Khan) के रामपुर स्थित आवास समेत कई जगहों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई. ये कार्रवाई तीन दिन तक चली. ये छापेमारी आजम खान के मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट से जुड़ी थी. वहीं आईटी की रेड पर आजम खान ने कहा कि उन्होंने बहुत पहले ही कहा था कि फकीर के यहां क्या मिलेगा. पहले दिन से सब ने यह कहा था कि रेड में कुछ नहीं मिलेगा.

‘मैं तो मुर्गी और बकरी चोर हूं’

गाजियाबाद पहुंचे आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखी. यहां उन्होंने भारतीय किसान यूनियन के नेता हरेंद्र चौधरी से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पीएम मोदी के जन्मदिन पर कहा कि, ‘मैं तो मुर्गी चोर हूं, बकरी का, भैंस का चोर हूं और दफाएं डकैती की लगी है. एक मुकदमा तो ऐसा है जिसमें मैंने और मेरी पत्नी ने शराब की दुकान लूटी थी. एक तरफ तो मैं बकरी चोर हूं और दूसरी तरफ मेरे घर आईटी का रेड होता है.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

IT रेड पर कही ये बात

सपा नेता ने आगे कहा कि मेरे छोटे बेटे के पास 9000 और बड़े बेटे के पास 2000 और मेरे पास साढ़े तीन हजार रुपए थे. उन्होंने कहा कि पत्नी तंजीम फातिमा के पास करीब साढ़े चार लाख रुपए के जेवर थे. उन्होंने कहा कि और जो नहीं था वही हमारी दौलत है. गाजियाबाद में एकता कौशिक के घर पर हुई आईटी की रेड पर आजम खान ने कहा कि उनका सिर्फ यही गुनाह है कि वह मेरी बेटी है. उन्होंने कहा कि एकता कौशिक ने मेरी पत्नी की इतनी सेवा की है जितनी अपनी औलाद भी नहीं करती. उनके अलावा मेरी अपनी कोई बेटी भी नहीं है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT