अयोध्या नहीं गए जयंत चौधरी के 4 MLA, एनडीए को लेकर रालोद में मचा घमासान? अब ये सामने आया

ADVERTISEMENT

जयंत चौधरी लोकसभा चुनावों में बीजेपी के साथ!
जयंत चौधरी लोकसभा चुनावों में बीजेपी के साथ!
social share
google news

UP Politics: राष्ट्रीय लोकदल यानी रालोद के एनडीए में शामिल होने की घोषणा जल्द ही की जा सकती है. माना जा रहा है कि भाजपा और आरएलडी में डील फाइनल हो गई है. इसी बीच खबर आई थी कि रालोद चीफ जयंत चौधरी के एनडीए में जाने को लेकर पार्टी के कई नेता नाराज हैं. खबर आई थी कि रालोद में जयंत के इस फैसले को लेकर घमासान मचा हुआ है और पार्टी के नेता जयंत चौधरी से ही नाराज हैं.

इन खबरों को तब और ताकत मिली जब खबर सामने आई कि अयोध्या राम मंदिर दर्शन करने पार्टी के 9 में से सिर्फ 5 विधायक ही पहुंचे. 4 विधायक रामलला के दर्शन करने अयोध्या नहीं गए. अब इन्हीं खबरों को लेकर राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे का बयान सामने आया है. उन्होंने इन खबरों को सिर्फ अफवाह करार दिया है.

क्या कहा रालोद प्रवक्ता ने

सोशल मीडिया X पर रालोद प्रवक्ता अनिल दुबे ने कहा, ‘खबर उड़ रही है कि हमारे कुछ विधायक जयंत चौधरी जी से नाराज हैं और हमारी पार्टी रालोद में घमासान मचा हुआ है. रालोद का हर विधायक, पदाधिकारी और एक- एक कार्यकर्ता चौधरी जयंत सिंह जी के हर फैसले के साथ है. अफवाहों पर ध्यान ना दें.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

4 RLD विधायक क्यों नहीं गए अयोध्या?

दरअसल यूपी विधानसभा के विधायक राम मंदिर दर्शन करने अयोध्या गए थे. रालोद ने भी कह दिया था कि उसके विधायक भी अयोध्या जा सकते हैं. मगर रालोद के 9 में से सिर्फ 5 विधायक ही अयोध्या गए. दरअसल जो 4 विधायक अयोध्या नहीं गए उनमें से 2 मुस्लिम विधायक थे. तो वही 2 विधायक अपने निजी कारणों से रामलला के दर्शन करने अयोध्या नहीं जा सके.

पार्टी नेता और प्रवक्ता अनिल दुबे का कहना है की अयोध्या जाना पार्टी ने जरूरी नहीं किया था. जो अयोध्या जाना चाहता, वह जा सकता था. हमारी पार्टी में किसी भी तरह की नाराजगी जैसी कोई बात नही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT