राज्यसभा चुनाव में मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी वोट करेंगे तो किसे? ओम प्रकाश राजभर ने सब बताया

रोशन जायसवाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

OP Rajbhar News: आगामी लोकसभा चुनाव में अब कम ही समय बचा है. इस बीच वाराणसी पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के मुखिया  प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने यूपी Tak से खास बात करते हुए बताया कि राज्यसभा चुनाव को लेकर उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से कोई नाराजगी नहीं है. नॉमिनेशन में नजर नहीं आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह अन्य दूसरे कार्यक्रम में व्यस्त हैं और लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं. उन्होंने दावा किया कि इस बार यूपी में एनडीए 80 में से 80 सीटों पर फतह हासिल करेगा.

SBSP विधायक अब्बास अंसारी किसे वोट देंगे?

ओम प्रकाश राजभर ने कहा, 'हमारे छह विधायक हैं. उनमें से एक (माफिया मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी) जेल में हैं. हमारे पांच विधायक एकजुट हैं. हम लोग एनडीए के प्रत्याशी को वोट देंगे. अब्बास अंसारी के वोट देने के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 'हम एनडीए से बात करेंगे कि अगर इसमें कुछ कर सकते हैं...कोई एप्लीकेशन दायर कर सकते हैं तो..."

 

 

अभी तक मंत्री न बनने पर राजभर ने ये कहा

यूपी सरकार ने अभी तक मंत्री न बनाए जाने के सवाल पर राजभर ने कहा, "सबसे ज्यादा चिंता समाजवादी पार्टी को है. समाजवादी पार्टी में जितने भी मुस्लिम विधायक हैं, अगर जरा भी उनका जमीर जिंदा है, तो उनको वोट का बहिष्कार करना चाहिए. समाजवादी पार्टी पिछड़े-दलितों-अल्पसंख्यकों का हक लूट रही है."

राजभर ने किया बड़ा दावा

ओम प्रकाश राजभर ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में SBSP एनडीए के बैनर तले तीन सीट पर यूपी में जबकि बिहार में दो सीट पर चुनाव लड़ेगी.

 

 

राहुल की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर राजभर ने दिया बड़ा बयान

राहुल गांधी के 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा, "भारत को जोड़ने की जरूरत क्या है भारत टूटा ही कब था. अगर भारत कहीं टूटा है तो अब फेविकोल आ गया है, उसको लगा दो तुरंत जुड़ जाएगा. राहुल गांधी के यात्रा का कोई मतलब नहीं है." 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

समाजवादी पार्टी से पल्लवी पटेल की नाराजगी के सवाल पर राजभर ने कहा, "पल्लवी पटेल का स्वाभिमान जाग गया है. इसके लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं. मैं फिर से कह रहा हूं कि समाजवादी पार्टी में जो भी मुस्लिम विधायक हैं, उनको बहिष्कार करना चाहिए."
 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT