पीएम मोदी को देख मेनका गांधी ने संसद में दिया ऐसा एक्सप्रेशन, वायरल हो रही ये तस्वीर

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Maneka Gandhi News: सुल्तानपुर से भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ सांसद मेनका गांधी अक्सर चर्चा में रहती हैं. कभी खुद दिए गए बयानों की वजह से तो कभी उनके बेटे और पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी की वजह से. मगर आज (19 सितंबर) मेनका खुद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर चर्चा का केंद्र में आ गईं. दरअसल, मंगलवार को नई संसद में प्रवेश से पहले पुराने भवन के ऐतिहासिक सेंट्रल हॉल में भव्य समारोह हुआ. इस मौके पीएम मोदी ने सभी सांसदों का अभिवादन किया. इसी क्रम में पीएम मोदी पिछले 8 बार से सांसद चुनी जा रहीं मेनका गांधी के पास पहुंचे. इस दौरान मेनका, पीएम मोदी को देखकर शायद हैरान नजर आईं और इस दौरान उनके द्वारा दिए गए एक्सप्रेशन के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. हालांकि इस मौके पर मेनका और पीएम मोदी के बीच क्या बातचीत हुई, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.

क्या मेनका और भाजपा के बीच अब फिर से बन रही बात?

आपको बता दें कि बीते काफी दिनों से मेनका गांधी भाजपा के कार्यक्रमों से दूरी बनाकर रख रही थीं. सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा उठ चली कि अब मेनका का भाजपा से मोह भंग हो चुका है और वह अपने लिए नई राह तलाश रही हैं. मगर आज मेनका ने पीएम मोदी की अपने संबोधन में जमकर तारीफ की और दोनों के बीच दिखी इस केमेस्ट्री को देख फिर ये चर्चा उठ चली है कि सुल्तानपुर सांसद की अपनी पार्टी में शायद फिर से बात बनने लगी है.

मेनका ने की पीएम मोदी की खूब तारीफ

आपको बता दें कि इसी विशेष सत्र में पुराने संसद भवन के सेंट्रल हॉल में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मेनिका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने जन धन योजना, उज्जवला गैस योजना, हर घर जल, आवास, शौचालय, स्किल इंडिया और कोरोना जैसे आपदा काल में लोगों की सुरक्षा व उनको राशन आदि को प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता का परिणाम बताया.

वहीं, मेनका ने आगे कहा, “एक निर्दलीय के रूप में मेरे पास कई कार्यकाल थे. अंत में मैं अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हुई. मैने हमेशा से ही अपने प्रयास से बदलाव लाने की कोशिश की है, चाहे वह पर्यावरण मंत्री के तौर पर हो या फिर सांसद के तौर पर.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT