छत्तीसगढ़ जल रहा, राजस्थान उबल रहा, लेकिन UP में कांग्रेस का ‘फुल ड्रामा’ चल रहा: BJP

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 12 अक्टूबर को कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ”आप देख रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में किस प्रकार की राजनीति करने की कोशिश हो रही है. बीजेपी ने बार-बार कहा है और आज फिर मैं कह रहा हूं कि लखीमपुर खीरी में जो हुआ है वो पूर्णतः दुखद है और उस पूरे विषय की निष्पक्ष जांच चल रही है.”

पात्रा ने कहा, ”राजस्थान के प्रेमपुरा गांव में कुछ दिन पहले एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. उसके बाद उसके मृत शरीर को उसके घर के सामने फेंक दिया गया, लेकिन राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा, अखिलेश यादव या बंगाल का कोई नेता वहां नहीं गए.”

लखीमपुर खीरी हिंसा | कांग्रेस बोली- ‘मंत्री को अब तक नहीं हटाया, किसी दबाव में हैं PM?’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बीजेपी प्रवक्ता पात्रा ने कहा,

  • ”राजस्थान का प्रशासन वहां दलितों के साथ हो रही घटनाओं पर कोई कार्रवाई नहीं करता, क्या राजस्थान के दलित का कोई मानवाधिकार नहीं है?”

ADVERTISEMENT

  • ”राजस्थान के हनुमानगढ़ के किसानों पर वहां के प्रशासन ने लाठी-डंडे बरसाए. राजस्थान में किसान, महिलाएं, दलित प्रदर्शन नहीं कर सकते, और आप पूरे देश में जा-जाकर दलितों, किसानों, महिलाओं के ह्यूमन राइट्स के चैंपियन बनते हैं.”

  • इस बीच यूपी के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य ने भी कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए ट्वीट कर कहा है, ”उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी मामले में यात्रा मौन सभा का नाटक करने वाली कांग्रेस राजस्थान, महाराष्ट्र झारखंड पर चुप क्यों है.”

    ADVERTISEMENT

    वहीं, बीजेपी उत्तर प्रदेश ने ट्वीट कर कहा है, ”छत्तीसगढ़ जल रहा है. राजस्थान उबल रहा है. पंजाब नहीं संभल रहा है, लेकिन…यूपी में कांग्रेस का ‘फुल ड्रामा’ चल रहा है.”

    लखीमपुर खीरी: किसानों के अंतिम अरदास में प्रियंका भी हुईं शामिल, सरकार पर बढ़ाया दबाव

      follow whatsapp

      ADVERTISEMENT