जयंत चौधरी क्या भाजपा के साथ चले जाएंगे? अखिलेश यादव का पहला रिएक्शन आया सामने

यूपी तक

ADVERTISEMENT

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)
अखिलेश यादव (फाइल फोटो)
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के सियासत में एक बार फिर जबरदस्त हलचल मची हुई है. आरएलडी नेता जयंत चौधरी के भाजपा में शामिल होने  की कयासबाजी जारी है. इस बीच समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है.  अखिलेश ने कहा है कि जयंत चौधरी कहीं नहीं जा रहे हैं वो हमारे साथ हैं.

अखिलेश ने कही ये बात

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी और आरएलडी के गठबंधन की अटकलों के बीच अखिलेश यादव ने ये दावा किया और कहा- कहीं नहीं जा रहे जयंत चौधरी. वो बहुत बेहतर सोच वाले और पढ़े लिखें इंसान हैं, मुझे पूरी उम्मीद है कि किसानो की लड़ाई को वो कमज़ोर नहीं होने देंगे. ' इससे पहले यूपी तक से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि, आरएलडी की गठबंधन की फर्जी अफवाह बीजेपी चला रही है इसमें कोई सच्चाई नहीं है. आरएलडी हमारे साथ है और आगे चुनाव में भी हमारे साथ रहेगी. इन चर्चाओं पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. हम लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे और बीजेपी को हराएंगे.'

यूपी में सियासी हलचल तेज

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने बुधवार को उन मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया कि उसके सहयोगी जयंत चौधरी आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ भाजपा के साथ गठबंधन पर विचार कर रहे हैं. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले 'INDIA' से राष्ट्रीय लोकदल के अलग होने की चर्चा जोरों पर है. कहा जा रहा है कि जयंत चौधरी सपा का साथ छोड़ एनडीए में शामिल हो सकते हैं. जयंत के एनडीए में शामिल होने की चर्चाओं के बीच सपा (समाजवादी पार्टी) नेताओं के बयान आने शुरू हो गए हैं. 
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT