अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ आई तस्वीर और पता चल गया बीजेपी के साथ आकर जयंत को क्या मिला?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

जयंत चौधरी ने अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात की
Jayant Chaudhary, Amit Shah, JP Nadda
social share
google news

UP Politics: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने 51 सीटों पर अपने लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. इसी बीच राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बीच मुलाकात भी हो गई. इसके कुछ ही देर बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी जयंत चौधरी की मुलाकात हुई. बता दें कि इस दौरान जयंत ने NDA में शामिल होने का ऐलान भी कर दिया. 

पहले जानते हैं कि आखिर जयंत ने जेपी नड्डा से मुलाकात करते हुए क्या जानकारी दी

जेपी नड्डा के साथ मुलाकात की जानकारी देते हुए जयंत चौधरी ने सोशल मीडिया X पर लिखा, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास और गरीब कल्याण का समांतर साक्षी बन रहा है. माननीय अमित शाह और माननीय जेपी नड्डा से भेंट कर NDA में शामिल होने का फैसला किया है. विकसित भारत के संकल्प और अबकी बार 400 पार के नारे को पूरा करने के लिए NDA तैयार है.

श्री @narendramodi जी के नेतृत्व में भारत विकास और गरीब कल्याण का समांतर साक्षी बन रहा है!

श्री @AmitShah जी और श्री @JPNadda जी से भेंट कर #NDA में शामिल होने का निर्णय लिया।

विकसित भारत के संकल्प और अबकी बार 400 पार के नारे को पूरा करने के लिए NDA तैयार है! https://t.co/VJZI0GcZM0

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

— Jayant Singh (@jayantrld) March 2, 2024 ">

अमित शाह से मुलाकात करके क्या बोले जयंत

बता दें कि इसके कुछ ही देर बाद जयंत चौधरी ने अमित शाह से अपनी मुलाकात की जानकारी दी. जयंत चौधरी ने सोशल मीडिया X पर लिखा, ‘प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में और आपके कलेक्टिव प्रयासों से राष्ट्र गति से आगे बढ़ रहा है. हमारे गठजोड़ परिवार के सभी सम्मानित कार्यकर्ता देश के हित में लिए गए पवित्र संकल्पों को पूरा करने के लिए पूरी मेहनत करेंगे.

ADVERTISEMENT

🙏🏽 प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में और आपके कलेक्टिव प्रयासों से राष्ट्र गति से आगे बढ़ रहा है!

हमारे गठजोड़ परिवार के सभी सम्मानित कार्यकर्ता देश के हित में लिए गए पवित्र संकल्पों को पूरा करने के लिए पूरी मेहनत करेंगे!
https://t.co/WsmOwa3wdP

— Jayant Singh (@jayantrld) March 2, 2024 ">

ADVERTISEMENT

अब बताते हैं कि आखिर NDA में आकर जयंत चौधरी को क्या मिला?

भारतीय जनता पार्टी ने आज यूपी की 51 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. जहां भाजपा ने पश्चिम यूपी की कई सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया तो वहीं कुछ सीट ऐसे भी थी, जिसका जिक्र नहीं किया गया.  

दरअसल भाजपा ने बिजनौर और बागपत से अपने उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया. माना जा रहा है कि बिजनौर और बागपत की सीट भाजपा NDA में अपने साथी RLD यानी रालोद को देने जा रही है. इन सीटों पर जयंत चौधरी की पार्टी चुनाव लड़ेगी. माना ये भी जा रहा है कि रालोद चीफ जयंत खुद बागपत लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

राजभर के खाते में आ सकती है ये लोकसभा सीट

आपको बता दें कि ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी भी एनडीए के साथ है. माना जा रहा है कि ओम प्रकाश राजभर की पार्टी को भी भाजपा 1 सीट दे सकती है. अभी तक जितनी जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक, राजभर की पार्टी को घोसी लोकसभा की सीट मिल सकती है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT