अखिलेश यादव को ‘भैया’ बोल मुख्तार अंसारी के बेटे उमर ने सपा चीफ की तारीफ में पढ़ दिए कसीदे

यूपी तक

ADVERTISEMENT

मुख्तार का बेटा उमर और सपा चीफ अखिलेश
Mukhtar Ansari, Akhilesh Yadav, Umar Ansari
social share
google news

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की पिछले दिनों बांदा मेडिकल कॉलेज में हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. मुख्तार की मौत को लेकर अंसारी परिवार लगातार सवाल उठा रहा है. परिवार का कहना है कि जेल में मुख्तार को जहर दिया गया है. इसी बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव गाजीपुर में स्थित मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे हैं. 

बता दें कि सपा मुखिया ने करीब 1 घंटे तक मुख्तार अंसारी के परिजनों से मुलाकात और बातचीत की है. अब अखिलेश यादव के घर आने पर मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी का बयान सामने आया है. उमर अंसारी का कहना है कि अखिलेश भैया ने घर आकर उनके परिवार की हिम्मत बढ़ाई है.

अखिलेश यादव को लेकर क्या कहा उमर अंसारी ने

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए उमर अंसारी ने अखिलेश यादव को लेकर कहा, आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश भैया यहां आए थे. भैया ने हमारी बहुत हिम्मत बढ़ाई है. आज हमारा पूरा परिवार साथ हैं. मगर मेरी मां अफशां अंसारी और बड़े भैया अब्बास अंसारी की कमी महसूस हो रही है. अखिलेश भैया ने जो हौसला हमें यहां आकर दिया है, उसका प्रभाव हमारे सीने में पड़ा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मेरे पिता मसीहा थे- उमर अंसारी

इस दौरान उमर ने अपने पिता मुख्तार को मसीहा बताया. उन्होंने कहा, मेरे पिता को लाखों-करोड़ों लोग अपना मसीहा मानते थे. वह उनके हर समय काम आते थे. उनका साथ देते थे. अखिलेश भैया ने यहां आकर परिवार और उनके समर्थकों को भी बहुत हिम्मत दी है.

पिता की मौत पर ये बोले

उमर अंसारी ने कहा, पिता की मौत के सारे राज खुलेंगे. कुछ राज आज खुलेंगे तो कुछ कल खोले जाएंगे. अफजाल अंसारी ने कहा ही है कि 20 साल बाद भी डीएनए से पता चल जाएगा कि मौत कैसे हुई. 

इस दौरान उमर ने मुख्तार अंसारी के जनाजे को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि उनके पिता के जनाजे में हर धर्म और जाति के लोग भारी संख्या में आए. इससे साबित हो गया है कि वह लोगों के लिए मसीहा थे. उमर ने कहा कि अभी भी हजारों की संख्या में जनता उनकी कब्र पर उनके लिए दुआ करने जा रही है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT