राज ठाकरे के अयोध्या आने को लेकर संजय राउत ने बोला हमला, भगवान राम का नाम लेकर कही ये बात

राज ठाकरे के अयोध्या आने को लेकर संजय राउत ने बोला हमला, भगवान राम का नाम लेकर कही ये बात
संजय राउत.फोटो: संजय राउत, ट्विटर

शिवसेना सांसद संजय राउत ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर उत्तर प्रदेश में अयोध्या के उनके आगामी दौरे को लेकर रविवार को निशाना साधते हुए कहा, "भगवान राम उन लोगों को आशीर्वाद नहीं देते जो उनके पास फर्जी भावनाएं लेकर और राजनीतिक वजहों से आते हैं."

मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का आह्वान करके हाल में विवाद खड़ा करने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने पिछले महीने एलान किया था कि वह भगवान राम का आशीर्वाद लेने पांच जून को अयोध्या जाएंगे.

राउत ने रविवार को पत्रकारों से कहा कि महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे का अयोध्या का दौरा 10 जून के आसपास प्रस्तावित है. उनके साथ महाराष्ट्र और देशभर से शिवसैनिक जाएंगे.

शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता ने कहा, ‘‘यह हमारे लिए राजनीति का नहीं बल्कि विश्वास का मामला है. समाज के विभिन्न वर्गों ने हिंदुत्व के सच्चे सार को रेखांकित करने के लिए आदित्य ठाकरे को आमंत्रित किया है. भगवान राम उन लोगों को आशीर्वाद नहीं देते हैं जो उनके पास फर्जी भावनाएं लेकर और राजनीतिक वजहों से जाते हैं तथा ऐसे लोगों को विरोध का सामना करना पड़ता है."

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध किया है और आगाह किया है कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों का अपमान करने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते तब तक उन्हें शहर में प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा.

सिंह ने हाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी अनुरोध किया था कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांग लेते तब तक उनसे नहीं मिलें.

संजय राउत.
'ठाकरे श्री राम के अपराधी हैं', BJP सांसद ने MNS प्रमुख को अयोध्या आने के लिए दी ये शर्त

संबंधित खबरें

No stories found.