नोएडा: युवती के साथ रेप और उसका गर्भपात कराने के आरोप में एक युवक हिरासत में

नोएडा: युवती के साथ रेप और उसका गर्भपात कराने के आरोप में एक युवक हिरासत में
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

नोएडा के सेक्टर 49 थानाक्षेत्र में एक युवती के साथ कथित रूप से काफी दिनों तक रेप करने और जबरन उसका गर्भपात कराने को लेकर पुलिस ने मंगलवार को एक युवक को हिरासत में लिया.

थाना प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने बताया कि एक गांव की इस युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है कि सेक्टर 101 के दीपक चौरसिया से उसकी कुछ वर्ष पूर्व एक फैक्ट्री में काम करते समय दोस्ती हुई थी और दीपक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ काफी दिनों तक रेप किया और जबरन उसका गर्भपात करा दिया.

धामा ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि दीपक उसके साथ मारपीट करता है और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है. थाना प्रभारी के अनुसार मामला दर्जकर पुलिस ने आरोपी को आज दोपहर बाद हिरासत में लिया और वह उससे पूछताछ कर रही है.

पुलिस सूत्रों का दावा है कि पूछताछ के दौरान दीपक ने बताया है कि 2016 में युवती से उसकी दोस्ती हुई थी और वे काफी दिनों तक साथ रहे. दीपक के अनुसार जब उसने युवती से शादी करने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया तथा कहीं और पर शादी कर ली.

आरोपी का यह भी कहना है कि युवती की शादी के समय उसके पिता ने उससे तीन लाख रुपए उधार लिये थे और जब उसने उधार के पैसे वापस मांगे तो युवती ने रेप का मुकदमा दर्ज करवा दिया. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

सांकेतिक तस्वीर
प्रयागराज हिंसा: जल्द जारी किया जा सकता है दंगाइयों का पोस्टर, पुलिस ने की ये तैयारी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in