डिपंल यादव बोलीं- अभी हम नेताजी के गम से उबर भी नहीं पाए थे और मैनपुरी का उपचुनाव...

डिपंल यादव बोलीं- अभी हम नेताजी के गम से उबर भी नहीं पाए थे और मैनपुरी का उपचुनाव...
फोटो: समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से.

Mainpuri Bypoll: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन से खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को जीतने के लिए बीजेपी-सपा ने पूरी ताकत झोंक दी है.

मैनपुरी की जनता के बीच बीजेपी और सपा के उम्मीदवार के साथ-साथ इन दोनों पार्टियों के नेता अपने-अपने प्रत्याशियों का ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को सपा उम्मीदवार डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने जसवंतनगर क्षेत्र में प्रचार किया.

जसवंतनगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए डिंपल यादव ने सपा की जमकर तारीफ की. डिंपल ने कहा कि सबसे ज्यादा मेडिकल कॉलेज या स्वास्थ्य सेवाएं अगर कहीं हैं तो यूपी में हैं और वो सब समाजवादी लोगों के काम के द्वारा ही है.

उन्होंने कहा, "आप सभी जानते हैं कि यह उपचुनाव बहुत जल्दी हो रहा है. अभी हम सभी नेताजी (दिवंगत) के गम से उबर भी नहीं पाए थे और मैनपुरी का उपचुनाव सिर पर लाकर खड़ा कर दिया गया है सोची-समझी तरीके से."

वहीं डिंपल यादव ने यूपी तक से बात करते हुए कहा, "यह हमारा घर है और यहां के लोग हमें जरूर वोट करेंगे." उन्होंने आगे कहा, "मैं समझती हूं नेताजी के सम्मान में लोग को उनको श्रद्धांजलि देने के लिए वोट करेंगे."

बता दें कि डिंपल यादव शुक्रवार को शाक्य बहुल गांव में टिमरउआ में प्रचार करने पहुंची थीं. जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र में आने वाले टिमरउआ गांव में पहुंचीं डिंपल यादव ने क्षेत्र के बुजुर्गों के पैर छुए तो महिलाओं ने माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया. गौरतलब है कि डिंपल यादव की प्रचार की कमान शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव ने सम्भाली हुई है. उन्होंने डिंपल के पक्ष में वोट देने की अपील की.

डिपंल यादव बोलीं- अभी हम नेताजी के गम से उबर भी नहीं पाए थे और मैनपुरी का उपचुनाव...
मैनपुरी में घर-घर वोट मांग रहीं डिंपल यादव, बोलीं- 'ये मेरा नहीं नेताजी का चुनाव है'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in