लखनऊ: केंद्रीय मंत्री के भतीजे ने किया 'सुसाइड', सामने आई दो पत्नियों वाली ये कहानी

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री के भतीजे ने किया 'सुसाइड', सामने आई दो पत्नियों वाली ये कहानी
फोटो: सत्यम मिश्रा

Lucknow News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है. आपको बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के भतीजे नंदकिशोर ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

अहम बिंदु

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक नंदकिशोर ने दो शादियों के रिश्ते में फंसकर आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम उठाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक ने दो शादियों की थीं और दोनों पत्नी अलग-अलग धर्मों से संबंध रखती हैं.

दूसरे धर्म की महिला से की थी शादी

पता चला है कि मृतक नंदकिशोर ने दूसरी शादी दूसरे समुदाय की महिला से की थी. जब मृतक ने महिला से शादी की थी, उस दौरान महिला के बच्चे बड़े थे. जानकारी के अनुसार, मृतक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. इस दौरान मृतक ने पहली और दूसरी पत्नी के बच्चों के नाम पर कई संपत्तियां खरीद ली थीं.

बताया जा रहा है कि इन्हीं संपत्तियों को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था. जानकारी के अनुसार, जब भी मृतक दोनों बच्चों के लिए अलग-अलग संपत्तियों को खरीदता था तब-तब घर में विवाद हो जाता था. आरोप है कि इन्हीं बातों से परेशान होकर नंदकिशोर ने आत्महत्या का कदम उठा लिया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

इस पूरे मामले पर एसीपी (काकोरी) दिनेश सिंह ने बताया कि 'सूचना मिली थी कि नंदकिशोर नामक व्यक्ति ने फांसी लगा ली है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ मिलकर कमरे से सबूतों के तौर पर कई चीजें बरामद की हैं. फिलहाल पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. मामले की जांच की जा रही है.'

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री के भतीजे ने किया 'सुसाइड', सामने आई दो पत्नियों वाली ये कहानी
लखनऊ: 'शादी नहीं की तो दफना दूंगा' नाबालिग को जबरन भगा ले गया युवक! परिवार ने ये बताया

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in