CM योगी ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह से की मुलाकात, उनकी पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त किया

CM योगी ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह से की मुलाकात, उनकी पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त किया
फोटो: यूपी तक

समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की पत्नी साधना गुप्ता (Sadhna Gupta) का शनिवार को गुरुग्राम में निधन हो गया था. साधना गुप्ता का आज यानी रविवार को लखनऊ में अंतिम संस्कार किया जाएगा. इस बीच खबर मिली है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात कर शोक प्रकट किया है. मिली जानकारी के अनुसार, कुछ देर में साधना गुप्ता की अंतिम यात्रा पिपरी घाट के लिए रवाना होगी.

आपको बता दें कि शनिवार को ये खबर मिलने के बाद सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा, "उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी की पत्नी श्रीमती साधना जी का निधन अत्यंत दु:खद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं."

अहम बिंदु

सपा के सूत्रों ने लखनऊ में बताया कि साधना गुप्ता (62) पिछले तीन महीनों से फेफड़ों के संक्रमण और अन्य बीमारियों से पीड़ित थीं जिन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आज सुबह अंतिम सांस ली.

साधना गुप्ता की पुत्रवधु अपर्णा यादव ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया, "अत्यंत दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि मेरी सासू मां का निधन 9 जुलाई, 2022 को हो गया है. अंतिम यात्रा 10 जुलाई, 2022 दोपहर 1 बजे पिपरा घाट के लिए जाएगी."

पार्टी सूत्रों ने बताया कि मुलायम सिंह यादव अपनी पत्नी के निधन के समय दिल्ली में थे. आपको बता दें कि साधना गुप्ता मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी थीं. यादव की पहली पत्नी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मां मालती देवी का 2003 में निधन हो गया था.

CM योगी ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह से की मुलाकात, उनकी पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त किया
सपा संस्थापक मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव बोले- 'साधना के निधन से हम सब दुखी हैं'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in