CM योगी से मिला BSP का प्रतिनिधिमंडल, मायावती ने लगाया अटकलों पर विराम

CM योगी से मिला BSP का प्रतिनिधिमंडल, मायावती ने लगाया अटकलों पर विराम
बीएसपी चीफ मायावती.फोटो: मनीष अग्निहोत्री/ इंडिया टुडे

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्र की अगुवाई में पार्टी के दो सदस्यीय प्रतिनिधिमण्डल ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.

अहम बिंदु

इस मुलाकात को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. हालांकि बीएसपी प्रमुख मायावती ने बाद में स्पष्ट किया कि पार्टी का प्रतिनिधिमण्डल उनके कार्यकाल में दलित महापुरुषों के सम्मान में बनवाए गए स्मारकों का रखरखाव नहीं होने की शिकायत के सिलसिले में उनका पत्र देने के लिए मुख्यमंत्री से मिला था.

सतीश चंद्र मिश्र और बीएसपी के यूपी में एकमात्र विधायक उमाशंकर सिंह पूर्वाह्न करीब साढ़े 10 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे. इस मुलाकात को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं.

हालांकि बीएसपी प्रमुख ने कुछ ही देर बाद एक बयान जारी कर स्थिति स्पष्ट की.

उन्होंने कहा ''उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार ने दलित, आदिवासी और पिछड़े वर्ग के गुरुओं और संतों के आदर में जो पार्क बनाए थे उनका रख रखाव नहीं होने की वजह से सभी स्मारकों की हालत काफी खराब हो चुकी है और इस मामले में फिर से वर्तमान बीजेपी सरकार का ध्यान आकर्षित कराने के लिए आज मेरी चिट्ठी को लेकर बीएसपी का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला है, ताकि सरकार इस ओर ध्यान दे.''

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

बीएसपी चीफ मायावती.
मायावती का अखिलेश को जवाब- 'मैं CM-PM बनने का सपना देख सकती हूं, लेकिन राष्ट्रपति का नहीं'

संबंधित खबरें

No stories found.