BJP सांसद साक्षी महाराज ने मुजफ्फरनगर दंगे का जिक्र कर अखिलेश के इस बयान पर बोला हमला

साक्षी महाराज और अखिलेश यादव.
साक्षी महाराज और अखिलेश यादव.फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने समाजवादी पार्टी (एसपी) और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव द्वारा 'हर घर तिरंगा' अभियान को लेकर बीजेपी पर की गई टिप्पणी पर साक्षी महाराज ने साल 2013 के मुजफ्फरनगर दंगे का जिक्र कर एसपी पर हमला बोला.

साक्षी महाराज ने कहा,

"दंगा तो सपा कराती रही है. जब अखिलेश की सरकार थी तो उनके कैबिनेट मंत्री मुजफ्फरनगर में दंगों के लिए कह रहे थे कि होने दो और चलने दो थोड़ा और होने दो...प्रदेश की जनता जानती है दंगा कौन कराता है. अब चूंकि जब से योगी जी प्रदेश में आए हैं और मोदी जी देश में आए हैं तो कहीं कोई दंगाई अपना सिर नहीं उठा पाया है. जहां कहीं भी दंगाई अपना फन उठाएंगे, वे वहीं कुचल दिए जाएंगे."

साक्षी महाराज

बता दें कि शुक्रवार को लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क में जनेश्वर मिश्र की प्रतिमा पर माल्यापर्ण के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश ने 'हर घर तिरंगा' अभियान पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी तिरंगा फहराने के जरिए दंगा भी करवा सकती है.

गौरतलब है कि इससे पहले इसी मुद्दे को लेकर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने भी अखिलेश यादव पर निशाना साधा था. एसपी अध्यक्ष के इस बयान पर केशव ने कहा था कि दंगे को राष्ट्रीय तिरंगे के साथ जोड़कर देखना, मुझे लगता है कि यह अखिलेश यादव के अंदर की विचलन है.

एसपी पर निशाना साधने के साथ ही बीजेपी सांसद ने कांग्रेस पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, "कांग्रेस ने इस देश में काले कारनामों के अलावा कुछ नहीं किया, इसलिए आज कांग्रेस भारत से मुक्त हो गई है. अब उनके पास खिसियानी बिल्ली खंभा नोचने के अलावा कुछ नहीं रह गया है."

साक्षी महाराज और अखिलेश यादव.
दंगे को राष्ट्रीय तिरंगे के साथ जोड़ना अखिलेश यादव के अंदर की विचलन है: केशव प्रसाद मौर्य

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in