सरकार के लोग बृजेश सिंह से जेल में मिलते हैं, उनका रिहा होना स्वाभाविक है: अखिलेश यादव

एसपी चीफ अखिलेश यादव (फाइल फोटो).
एसपी चीफ अखिलेश यादव (फाइल फोटो).फोटो: इंडिया टुडे आर्काइव

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को लखनऊ में जनेश्वर मिश्र की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की. गोमतीनगर स्थित जनेश्वर पार्क में अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा को आड़े हाथों लिया.

माफिया डॉन बृजेश सिंह की जमानत पर प्रतिक्रिया देते हुए अखिलेश ने कहा कि उन्हें याद है कि बनारस के लोग बताते हैं कि सरकार के लोग बृजेश सिंह से जेल में तीन-तीन घंटे मिलते हैं, तो उनका रिहा होना स्वाभाविक बात है. खैर कोर्ट का फैसला है तो सबको मानना ही पड़ेगा.

वहीं सरकार द्वारा चलाए जा रहे अभियान 'हर घर तिरंगा' को लेकर अखिलेश ने कहा, आरएसएस की पॉलिटिकल विंग भाजपा है. आरएसएस की बात करें तो उन्होंने कभी झंडा नहीं फहराया. बीजेपी तिरंगा फहराने के जरिए दंगा भी करवा सकती है. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी प्रदेश में कई ऐसे घटना करा सकती है, जिससे समाज में दूरियां बन जाएं.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम केशव मौर्य पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, "प्रसाद-मौर्य का बस भाजपा इस्तेमाल कर रही है. भाजपा कभी पिछड़ों का विकास नहीं कर सकती है. केशव प्रसाद मौर्य का बस इस्तेमाल किया जा रहा है. उन्हें आगे करके बातें कहलाई जाती हैं. भाजपा सरकार में बीते 6 सालों में कोई भी विकास पिछड़ों को लेकर नहीं किया गया. पिछड़े वर्ग के नेताओं को इस्तेमाल किया गया."

अखिलेश यादव ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा, "मुख्यमंत्री ने भोलेनाथ पर बाल्टी से भरा दूध चढ़ाया है, हमको पैकेट वाला दूध चढ़ाने पर बढ़ी हुई जीएसटी देनी होगी."

एसपी चीफ अखिलेश यादव (फाइल फोटो).
कीर्ति कोल की उम्मीदवारी को लेकर सपा पर उठे सवाल, राजभर ने फिर अखिलेश को दे दी ये नसीहत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in