दिनेश लाल- बसपा से लड़ाई है, जमाली- कोई लड़ाई ही नहीं है, धर्मेंद्र - BJP की B टीम है BSP
फोटो कोलॉज: यूपी तक

दिनेश लाल- बसपा से लड़ाई है, जमाली- कोई लड़ाई ही नहीं है, धर्मेंद्र - BJP की B टीम है BSP

आजमगढ़ में गुरुवार का दिन 19 उम्मीदवारों के भाग्य के फैसले का दिन है. आजमगढ़ लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में बीजेपी, सपा और बसपा में आरोप-प्रत्यारोप, चुनावी रैली और भाषणों का शोर थम गया है. इस बीच यूपी तक ने बीजेपी प्रत्याशी भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल निरहुआ, बसपा प्रत्याशी गुड्‌डू जमाली और सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव से बात की. दिनेश लाल ने कहा कि इस चुनाव में केवल गुड्‌डू जमाली से उनकी लड़ाई है. धर्मेंद्र यादव कहीं से भी लड़ाई में नहीं हैं.

अहम बिंदु

इधर गुड्‌डू जमाली ने कहा- मैं इतना कहूंगा कि कोई लड़ाई ही नहीं है. मैं जीत गया हूं. यह चुनाव जनता लड़ रही है. इन लोगों को हारना ही है. गुड्‌डू जमाली ने कहा कि अपने लोकल लोगों को लाइए. बाहरी क्यों? धर्मेंद्र यादव की तरफ इशारे करते हुए जमाली ने कहा कि सैफई परिवार जो आया था उसे कल पता चल जाएगा. अखिलेश इसलिए नहीं आए क्योंकि उनको पता है कि वह हार रहे हैं. उन्होंने पहले ही एनालाइज कर लिया है. इसलिए नहीं आए. जिससे बाद में यह बोल पाएं कि मैं नहीं आया इसलिए हार गए.

मुसलमान जमाली के साथ हैं- दिनेश लाल

दिनेश लाल ने कहा कि यहां मुस्लिमों का साथ जमाली के साथ है. सपा रेस से बाहर है. सपा का जो वोट था, पिछली बार वह मुझे कहते थे कि आप क्यों लड़ रहे हैं. हम अखिलेश को जिता रहे हैं. इस बार वही लोग मुझे जिताने की बात कर रहे हैं. अखिलेश सीट छोड़कर चले गए, अच्छा अवसर मिला है. आजमगढ़ की भलाई इसी में हैं कि जो पार्टी सत्ता में है उसके साथ जाए. इस बार आजमगढ़ को विकास के नाम पर होना चाहिए. अग्निपथ से कोई नुकसान नहीं होगा. यह योजना देश के भले के लिए है. दिक्कत विपक्ष को है.

इधर धर्मेंद्र यादव बोले- बीजेपी की B टीम है बसपा

धर्मेंद्र यादव ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोग बहुत समझदार हैं. बीजेपी सत्ता में क्यों आई सबको पता है. आजमगढ़ के लोगों ने कभी समाजवादी पार्टी के मामले में कॉम्पटीशन होने ही नहीं दिया. मायावती बीजेपी की बी टीम हैं. बीजेपी ने कहा रामपुर में अपना उम्मीदवार न दीजिए हमें फायदा होगा तो नहीं दिया. आजमगढ़ में मांगा तो दे दिया. वह पूरी तरीके से बीजेपी के लिए खेल रही हैं.

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

दिनेश लाल- बसपा से लड़ाई है, जमाली- कोई लड़ाई ही नहीं है, धर्मेंद्र - BJP की B टीम है BSP
YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए
दिनेश लाल- बसपा से लड़ाई है, जमाली- कोई लड़ाई ही नहीं है, धर्मेंद्र - BJP की B टीम है BSP
आजमगढ़ के लोगों ने कभी समाजवादी पार्टी के मामले में कंपटीशन नहीं होने दिया- धर्मेंद्र यादव

Related Stories

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in