आजमगढ़ उपचुनाव: मायावती बोलीं- 'BSP को सभी धर्मों का समर्थन मिल रहा, वह काफी उत्साहवर्धक'

आजमगढ़ उपचुनाव: मायावती बोलीं- 'BSP को सभी धर्मों का समर्थन मिल रहा, वह काफी उत्साहवर्धक'
बीएसपी चीफ मायावती.फोटो: मनीष अग्निहोत्री/ इंडिया टुडे

आजमगढ़ में 23 जून को लोकसभा के उपचुनाव की होने वाली वोटिंग से पहले बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की मुखिया मायावती ने अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी है. मायावती ने दावा करते हुए कहा है कि 'बीएसपी को जिस प्रकार से सभी वर्गों व धर्मों के लोगों का समर्थन मिल रहा है, वह काफी उत्साहवर्धक है.' साथ ही मायावती ने लोगों से मतदान में बढ़-चढ़ कर भाग लेने की भी अपील की है.

बीएसपी चीफ ने बुधवार को ट्वीट कर कहा,

"यूपी में आजमगढ़ लोकसभा की सीट पर कल 23 जून को होने वाले उपचुनाव में बीएसपी को जिस प्रकार से सभी वर्गों व धर्मों के लोगों का समर्थन मिल रहा है वह काफी उत्साहवर्धक है. विरोधियों के हथकण्डों से दूर रहकर यह जन समर्थन वोट में भी जरूर बदलेगा, ऐसा पूर्ण विश्वास."

मायावती

उन्होंने आगे कहा, "बीएसपी उम्मीदवार श्री शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के लोकल व दलगत राजनीति से ऊपर उठकर लोगों का हमेशा मददगार होने के कारण इनकी साख व लोकप्रियता विरोधियों से कहीं अधिक, जिसका चुनाव परिणाम पर अच्छा असर पड़ने की संभावना. मतदान में बढ़-चढ़ कर भाग लेने की भी पूरजोर अपील."

आपको बता दें कि आजमगढ़ में बीएसपी उम्मीदवार शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के सामने बीजेपी की ओर से दिनेश लाल उर्फ निरहुआ और समाजवादी पार्टी की तरफ से धर्मेंद्र यादव चुनाव मैदान में हैं. गौरतलब है कि कि धर्मेंद्र यादव एसपी चीफ अखिलेश यादव के सगे चचरे भाई हैं, और वह बदायूं के सांसद भी रह चुके हैं.

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

बीएसपी चीफ मायावती.
YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in