आजमगढ़ उपचुनाव: अखिलेश पर बरसे BJP प्रत्याशी निरहुआ, बोले- 'जनता चाहती है इस बार कमल खिले'

Azamgarh Bypoll | UP News
आजमगढ़ उपचुनाव: अखिलेश पर बरसे BJP प्रत्याशी निरहुआ, बोले- 'जनता चाहती है इस बार कमल खिले'
कार्यालय के शुभारंभ के दौरान निरहुआ.फोटो: @nirahua1/ ट्विटर

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए नामांकन करने के बाद मंगलवार को बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने सिधारी क्षेत्र में मऊ रोड पर स्थित एक मैरिज हॉल में अपने केंद्रीय कार्यालय का शुभारंभ किया. इस दौरान हवन का आयोजन किया गया और बीजेपी के अन्य नेता भी मौजूद रहे. पूजा-पाठ के बाद निरहुआ ने मीडिया से बातचीत की और समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.

वहीं, निरहुआ ने कहा, "चुनाव तो 5 साल में आता है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी को 3 साल में ही यहां कमल खिलाने का मौका मिला है. जनता भी चाहती है कि इस बार कमल खिले."

एसपी चीफ अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए निरहुआ ने कहा कि 'वह (अखिलेश) कहते हैं कि कहीं भी पत्थर रख दो, टीका लगा दो. वहां मंदिर बन जाता है. जब किसी पार्टी के वरिष्ठ नेता इस तरह से कहेंगे तो नीचे के कार्यकर्ताओं और नेता भी उसी का अनुसरण करेंगे."

निरहुआ ने कहा कहा कि उन्हें सनातनी हिंदू होने पर गर्व है. निरहुआ ने कहा कि 'मैंने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत चंद्रमा ऋषि में आरती और महादेव के मंदिर से की, वहीं एसपी के प्रत्याशी मुबारकपुर में मजार पर चादर चढ़ाकर अपने चुनाव के प्रचार शुरू करते हैं. दोनों की अपनी-अपनी मान्यता हैं.'

निरहुआ ने आगे कहा, "पीएम के नेतृत्व में देश विकास की ओर चल रहा है. पीएम की कल्याणकारी योजनाओं से जुड़ कर मुस्लिमों को भी बहुत लाभ हो रहा है. मुस्लिम बहनें भी योजनाओं से जुड़ी हैं."

Lok Sabha Bypoll 2022 : आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद आजमगढ़ संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी (SP) के सांसद अखिलेश यादव ने लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद उन्होंने करहल विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते रहने का निर्णय किया था. इसी के मद्देनजर अब आजमगढ़ में लोकसभा का उपचुनाव हो रहा है. इसमें बीजेपी की ओर से निरहुआ, एसपी की तरफ से धर्मेंद्र यादव जबकि बीएसपी (BSP) की ओर से गुड्डू जमाली चुनाव मैदान में हैं.

कार्यालय के शुभारंभ के दौरान निरहुआ.
अखिलेश ने धर्मेंद्र को आजमगढ़ से मैदान में उतारा, जानें दोनों का रिश्ता, कितनी है संपत्ति?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in